अभी अभी: छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर सेना के जवानों पर बड़ा नक्सली हमला, 3 जवान शहीद

छत्तीसगढ़-उड़ीसा बॉर्डर पर सीआरपीएफ टीम के ऊपर बड़ा नक्सली हमला हुआ है। इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं। बताया जाता है कि हमला सीआरपीएफ-19 बटालियन की आरओपी पार्टी पर किया गया है। हमले में कई जवानों के घायल होने की भी खबर सामने आ रही है।

Right now: Big Naxalite attack on army personnel on Chhattisgarh border, 3 soldiers martyred
Right now: Big Naxalite attack on army personnel on Chhattisgarh border, 3 soldiers martyred
इस खबर को शेयर करें

,नई दिल्ली: छत्तीसगढ़-उड़ीसा बॉर्डर पर सीआरपीएफ टीम के ऊपर बड़ा नक्सली हमला हुआ है। इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं। बताया जाता है कि हमला सीआरपीएफ-19 बटालियन की आरओपी पार्टी पर किया गया है। हमले में कई जवानों के घायल होने की भी खबर सामने आ रही है।

सड़क बना रहे लोगों को देने जा रहे थे सुरक्षा
बताया जाता है कि यह हमला उड़ीसा के नौपाड़ा जिले में हुआ है। नक्सलियों ने हमले को उस वक्त अंजाम दिया जब सीआरपीएफ जवान सड़क बनाने के काम में लगे लोगों को सुरक्षा देने के लिए निकले थे। इसी दौरान नक्सलियों ने घात लगाकर सुरक्षा जवानों के ऊपर हमला कर दिया। सीआरपीएफ से मिली सूचना के मुताबिक जवानों के ऊपर यह हमला दोपहर करीब 2.30 बजे हुआ।

इस हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों की पहचान हो गई है। सीआरपीएफ के मुताबिक यह जवान हैं असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआई) शिशुपाल सिंह, एएसआई शिवलाल और कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार सिंह के रूप में हुई है।