मुजफ्फरनगर में पुलिस ने थाने के टॉप-10 व हिस्ट्रीशीटर बदमाश को अवैध हथियारों के साथ किया गिरफ्तार

चरथावल ग्राम हैबतपुर मार्ग से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर थाने के टॉप टेन एवं हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया है पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

In Muzaffarnagar, police arrested top-10 and history-sheeter crook of the police station with illegal weapons
In Muzaffarnagar, police arrested top-10 and history-sheeter crook of the police station with illegal weapons
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। चरथावल ग्राम हैबतपुर मार्ग से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर थाने के टॉप टेन एवं हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया है पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

चरथावल थाना प्रभारी यशपाल सिंह को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि थाने का टॉप-10 एवं हिस्ट्रीशीटर बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है सूचना पर चरथावल थाना प्रभारी यशपाल सिंह के नेतृत्व में दधेडू चौकी इंचार्ज विजेंदर सिंह ने पुलिस टीम के साथ हैबतपुर मैन रोड से टॉप टेन एवं हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने अपना नाम मुर्सलीन उर्फ पम्पा पुत्र मुकीम निवासी निरधना थाना चरथावल बताया। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।चरथावल थाना प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश थाने का हिस्ट्रीशीटर व टॉप-10 बदमाश है जिस पर आयुध अधिनियम,गौकशी, हत्या का प्रयास,गैगंस्टर जैसी संगीन धाराओं में करीब डेढ दर्जन मुकदमे पंजीकृत हैं।