हरियाणा में पत्नी की मौत के कुछ दिन बाद ही कर ली दूसरी शादी, गुस्साए बेटे ने कर दी पिता की हत्या

In Haryana, a few days after the death of his wife, he got married again, angry son killed his father.
In Haryana, a few days after the death of his wife, he got married again, angry son killed his father.
इस खबर को शेयर करें

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले के बालक गांव निवासी कृष्ण (50) की उसके ही बेटे ने पीट -पीट कर हत्या कर दी। मृतक की पहली पत्नी की कुछ दिन पहले मौत हो गई। इसके बाद उसने शनिवार को दूसरी शादी की है। पिता की दूसरी शादी से खफा उसकी पहली पत्नी के बेटे ने अपने पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बरवाला थाना पुलिस ने मृतक कृष्ण के भाई पवन के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।

बालक गांव निवासी पवन ने पुलिस को बताया कि उसके भाई 50 वर्षीय कृष्ण की पत्नी सावित्री की सात साल पहले मौत हो गई थी। सावित्री सरकारी स्कूल में चपरासी लगी हुई थी। अब कृष्ण को उसकी पत्नी की सरकारी पेंशन मिल रही थी। कृष्ण के तीन बच्चे थे। सबसे बड़ी बेटी सीमा, विक्की, वकील था। उसकी बेटी सीमा व लड़के वकील का देहांत हो गया था। कृष्ण का बड़ा बेटा विक्की शादीशुदा है और अपने पिता कृष्ण से अलग रहता था। शनिवार को कृष्ण पंजाब की गांधी नगर फिरोजपुर निवासी मनप्रीत कौर के साथ लव मैरिज कर उसको अपने घर आया था।

लाठी-डंडों से पीटापिता की दूसरी शादी के बारे में उसके बेटे विक्की को पता चला तो घर में कलह हो गई थी। पवन ने बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे कृष्ण घर का सामान लेने के लिए परचून की दुकान पर जा रहा था। रास्ते में गली में कृष्ण का बेटा विक्की व गांव के ही बिट्टू ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। वे हमला करते हुए कह रहे थे कि बता तूने दूसरी शादी क्यों की। शोर सुनकर मौके पर आस – पड़ोस के काफी लोग आ गये। इसके बाद हमलावार बिट्टू व विक्की मौके से फरार हो गए। सिर में लगी चोटों के कारण कृष्ण की मौके पर मौत हो गई।