अखिलेश यादव पर बरसे संगीत सोम, बोले- मिलेगी सिर्फ सजा

इस खबर को शेयर करें

मेरठ: जिला पंचायत अध्यक्ष पद के नामांकन के दौरान मेरठ कलेक्ट्रेट पहुंचे भाजपा विधायक संगीत सोम धर्मांतरण के मुद्दे पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि विपक्ष को कुछ मिल नहीं रहा है इसलिये मुजफ्फरनगर जैसा दंगा कराना चाहते है. लेकिन दंगा करवाने वालों का कहां पहुंचाया जाता है ये उनको पता होना चाहिए. अखिलेश यादव पर शब्दों का करारा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल तक तो वो घर से बाहर निकले नहीं है. सिर्फ ट्विटर ट्विटर खेलते रहे. इसलिए अब वो चाहते हैं कि एक बार फिर से मुजफ्फरनगर जैसी स्थिति बनें. संगीत ने कहा कि विपक्षी इसे मतांतरण बनाना चाहते हैं लेकिन न धर्मांतरण होगा और न ही मतांतरण, सिर्फ सजा मिलेगी.

इससे पहले भी सरधना विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. बीजेपी के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम ने बीते दिनों समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ जुबानी जंग छेड़ी थी. मेरठ के सरधना से विधायक संगीत सोम ने मुजफ्फरनगर दंगे को लेकर तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि अखिलेश यादव ने दंगे में हिंदू भी कटवाए और मुसलमान भी कटवाए.

पूर्व मुख्यमंत्री पर साधा निशाना
सोम ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आड़े हाथ लिया. उन्होंने उस वक्त भी कहा था कि पिछले साढ़े चार साल में अखिलेश यादव सिर्फ ट्विटर पर नजर आए. साढ़े चार साल तक सपा सुप्रीमो ने टि्वटर-टि्वटर ही खेला है. वहीं उन्होंने कहा कि अगले 25 साल तक उत्तर प्रदेश की सत्ता का ख्वाब ना देखें अखिलेश, क्योंकि 5 सालों में जो समाजवादी सरकार ने किया है वह जनता समझ चुकी है. अब जनता सपा को सत्ता पर नहीं देखना चाहती. मेरठ के सरधना सीट से विधायक संगीत सोम ने सपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि सपा उत्तर प्रदेश को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी समझती है. उन्होंने सपा सरकार में हुए मुजफ्फरनगर दंगे को राजनीतिक षड्यंत्र बता डाला. संगीत ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे में तत्कालीन मुख्यमंत्री के इशारे पर हिंदू भी काटे गए और मुसलमान भी काटे गए.