अपने बेटे को बर्गर बेचते देखना चाहती है ये मशहूर सेलिब्रिटी, पति-पत्नी कमाते हैं करोड़ों

This famous celebrity wants to see her son selling burgers, husband and wife earn crores
This famous celebrity wants to see her son selling burgers, husband and wife earn crores
इस खबर को शेयर करें

Bharti Singh: इंडिया की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इसी साल मां बनी हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य (Lakshya) रखा है. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) बेटे को प्यार से ‘गोला’ बुलाते हैं. फैंस भी ‘गोला’ की क्यूटनेस पर फिदा हैं. हालांकि, भारती सिंह (Bharti Singh) चाहती हैं कि उनका बेटा ​​गोला 16 या 18 साल की उम्र में काम करे. हाल ही में भारती सिंह ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के साथ हुए एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में इस बारे में बात की.

लिमिटेड काम कर रही हैं भारती
लक्ष्य के होने के बाद काम करने के बारे में बात करते हुए भारती ने कहा- ‘हर्ष और मैं फिल्हाल लिमिटेड काम कर रहे हैं. नए प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू करने से पहले हम इस पर काफी विचार करते हैं. काम बहुत जरूरी है. खासकर इसलिए क्योंकि हमें इसकी जरूरत है. मेरा मानना ​​है कि हमें कुछ साल उसे देने चाहिए’.

चाहती हैं 16 साल में काम करे गोला
भारती सिंह ने आगे कहा- ‘जिस तरह से अमेरिका में बच्चे स्कूल जाते हैं और छोटी उम्र में काम करते हैं. मैं लाइफ के उस तरीके की वकालत करती हूं. मेरा मानना ​​है कि 16 या 18 साल की उम्र के बाद आपको अपने माता-पिता से आर्थिक मदद नहीं लेनी चाहिए. भारती सिंह का बेटा पढ़ रहा है और मैकडॉनल्ड्स में काम कर रहा है. भारती की बेटी पढ़ती है और सैलून में काम करती है. मुझे खुशी होगी अगर मेरे बच्चे पार्ट टाइम काम करते हैं क्योंकि इन दिनों जिंदा रहना बहुत मुश्किल है, खासकर मुंबई जैसे शहर में.’ भारती ने बताया कि बेटे गोला के जन्म के बाद उनकी खुशी दोगुनी हो गई है. कॉमेडियन ने कहा- ‘कई लोगों ने कहा कि बच्चा होने के बाद मेरी लाइफ खत्म हो जाएगी. मैं कहना चाहूंगी कि आप गलत हैं. मेरी खुशी दोगुनी हो गई है, मेरी हंसी दोगुनी हो गई है’.