अभी-अभी: बुरे हाल में पकड़ी गई देश की ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

इस खबर को शेयर करें

मुंबई। क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे मशहूर टीवी शो में काम करने वाली दो एक्ट्रेसेज को चोरी के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कोरोना काल में हुए लॉकडाउन के कारण सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनों पैसों की कमी से जूझ रही थीं. उनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता है. दोनों वहां रहने के लिए कुछ दिन पहले आए थे.

सीसीटीवी कैमरे में कैद चोरी का वारदात

आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में रहने वाले शख्स के घर 18 मई को यह दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट बनकर गई थी.उसी दौरान वे दोनों उस घर में पहले से मौजूद पेइंग गेस्ट के लॉकअप में रखे 3 लाख 28 हजार लेकर वहां से रफूचक्कर हो गईं.

चोरी करती हुई दिखी एक्ट्रेस
पेइंग गेस्ट ने आरे पुलिस को टीवी एक्ट्रेस सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव (25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) पर उसके पैसों की पोटली चोरी करने का शक जताया. पुलिस की तहकीकात के दौरान सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तब वे दोनों एक्ट्रेसेज बाहर जाते हुए दिखीं.

जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया जिसमें पोटली ले जाते हुए साफ साफ दिख रही थीं तब वे टूट गईंं और जुर्म कबूल कर लिया.

आरे पुलिस स्टेशन की वरिष्ट अधिकारी नूतन पावर ने बताया कि दोनों टीवी के चर्चित शो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के अलावा कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है. पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए 50 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं. दोनों को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.