आज के दिन अपने गुस्से पर काबू रखें इस राशि के लोग, वरना भुगतने पड सकते है बुरे परिणम

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: जून महीने का आखिरी दिन यानी बुधवार वृषभ, मिथुन, सिंह और कन्या राशियों के लिए बेहतरीन साबित होगा. इस दिन आपको स्वास्थ्य समते धन लाभ के संकेत हैं. आइए ज्योतिषाचार्य बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आने वाला दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

मेष (Aries): सेहत सामान्य रहनेवाली है. सोच योजनाबद्ध रहनेवाली है इसलिए कामकाज में सफलता मिलेगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. गुस्से को अपने ऊपर पर हावी न होने दें, फिर दिन अच्छा बीतेगा.

वृषभ (Taurus): स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. दूसरों के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. जून महीने के आखिरी दिन विदेश यात्रा का आनंद लेंगे. कामकाज के संबंध में दूर की यात्राएं संभव हैं. धन का निवेश करने के लिए बुधवार का दिन उत्तम है, पॉलिसी, शेयर मार्किट में आप धन इनवेस्ट कर सकते हैं.

मिथुन (Gemini): दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा. मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य प्राप्त होगा, जिसके कारण अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा.

कर्क (Cancer): चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे. जरूरत से ज्यादा गुस्सा परेशानी बढ़ाएगा. संतान की मदद सुख को बढ़ाएगी. ईश्वर का ध्यान करने से मानसिक शांति मिलेगी. आपके अंदर नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा.

सिंह (Leo): नौकरी में अच्छी मान-प्रतिष्ठा के साथ सफलता मिलेगी. प्रमोशन या उससे संबंधित बातचीत होगी. आपके दिन की शुरुआत अच्छी खबर के साथ होगी. छात्र अपना ध्यान पढ़ाई पर केंद्रित करेंगे.

कन्या (Virgo): भाग्य आपका साथ देगा. आपकी मानसिक सुस्ती खत्म हो जाएगी और हर तरफ से शुभ समाचार मिलेंगे. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे. कार्य क्षेत्र में धन लाभ होगा.

तुला (Libra): काफी लोगों से आपकी वार्तालाप होगी, मधुर संबंध बनेंगे. कार्यक्षेत्र में परेशानियां मिलनी संभव हैं, किसी तरह का सच्चा या झूठा आरोप भी लग सकता है. वाद-विवादों से बचकर रहना ही उचित होगा. आपका अपने मित्र एवं परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

वृश्चिक (Scorpio): कारोबार में वृद्धि के योग हैं तथा स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा. आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी. आपकी मनोरंजन के साधनों की तरफ रुचि रहेगी. बुधवार को भाग्य का साथ मिलनेवाला है. मांगलिक कार्य में व्यस्त रहेंगे.

धनु (Sagittarius): भाग्य आपके साथ है, परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालात बने रहेंगे. आप किसी ऐसे कार्य को अंजाम दे सकते हैं, जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा. रुका हुआ धन वापस मिलेगा और धन का निवेश होगा.

मकर (Capricorn): घूमने-फिरने के लिए घर से बाहर निकलेंगे जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा. आप कामकाज में अपना पूर्ण सहयोग देंगे. आप पर मौसम की मार पड़ सकती है. स्वास्थ्य सामान्यतौर पर अच्छा बना रहेगा.

कुंभ (Aquarius): छात्र पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. किसी को उधार देने से बचें. व्यवसाय तथा धन के लिए बुधवार का दिन मिलाजुला रहेगा. पेट संबंधी दिक्कतें होंगी, खान-पान का थोड़ा ध्यान रखें नहीं तो गैस विकार हो सकते हैं.

मीन (Pisces): आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा तथा आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधो में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आप सोच समझकर बोलें. महत्वपूर्ण बातें अपने पार्टनर से जरूर शेयर करें.