आश्रम वाले सत्ती की बहू को बिकिनी में पहचानना मुश्किल, बोल्ड अदाओं से कर रहीं घायल

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम में अहम किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की ताजा तस्वीरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. त्रिधा चौधरी ने आश्रम में सत्ती की बहू का किरदार निभाया था जो कि काफी लोकप्रिय हुआ था.

क्या था आश्रम में त्रिधा का रोल?
वेब सीरीज में त्रिधा का किरदार एक ऐसी लड़की का था जो पहले देह व्यापार के धंधे में थी लेकिन बाद में बाबा काशीपुर वाला उसे बचाकर उसका विवाह करवा देता है.

चर्चा में रहा था त्रिधा का रोल
हालांकि बाद में ढोंगी बाबा की ही नजर उस लड़की पर पड़ जाती है और वह उसे नशे के लड्डू खिलाकर उसके साथ गलत हरकत करता है. सीरीज में त्रिधा का किरदार काफी हाइलाइट हुआ था.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं त्रिधा
बात करें त्रिधा की ताजा तस्वीरों की तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड तस्वीरें
त्रिधा कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो कि जमकर वायरल होती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक और बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. कहना होगा कि वेब सीरीज में सत्ती की बहू का किरदार निभाने वाली त्रिधा को इन बिकिनी तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल है. बता दें कि त्रिधा हिंदी प्रोजेक्ट्स में आने से पहले बंगाली शोज और फिल्में करती थीं.

बंगाली फिल्मों से की थी शुरुआत
बंगाली फिल्मों के अलावा त्रिधा तमिल व तेलुगू प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा रही हैं. बात करें उनकी सीरीज आश्रम की तो इस सीरीज के 2 सीजन अभी तक आ चुके हैं. MX प्लेयर पर रिलीज की गई ये वेब सीरीज काफी चर्चा में रही थी. इसे लॉकडाउन के दौरान रिलीज किया गया था जिसमें बॉबी देओल ने एक ढोंगी बाबा का किरदार निभाया था.