इन राशियों पर बुरा प्रभाव डालेगा गुरु का राशि परिवर्तन, जानें कैसा बीतेगा आपका ये सप्‍ताह

इस खबर को शेयर करें

हाल ही में ग्रह-दशाओं में कई और अहम बदलाव हुए हैं. इसमें देवगुरु का राशि परिवर्तन भी शामिल है. ज्योतिष के मुताबिक यह बदलाव कुछ राशियों पर अशुभ असर डालेंगे, जिससे इनके जातकों को धन और सेहत संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लिहाजा इन राशियों के जातकों को इस हफ्ते काफी बचकर रहना चाहिए. जानते हैं कि यह परिवर्तन किन राशियों पर कैसा असर डालेगा.

मिथुन
यह राशि परिवर्तन मिथुन राशि के लोगों के लिए सकारात्‍मक नहीं है. इस दौरान इस राशि के जातकों के मन में निराशा का भाव रह सकता है, इससे बेचैनी भी रहेगी. बातचीत करते समय सतर्कता बरतने की जरूरत है. मेहनत भी ज्‍यादा करनी पड़ सकती है. आर्थिक और सेहत संबंधी समस्‍या रहती है. ऐसे में यह समय धैर्य से बिताना ही बेहतर होगा.

कर्क
इस राशि के लोगों को वाणी में मिठास रखनी चाहिए, वरना विवाद की स्थिति बन सकती है. खासकरके भाइयों के साथ बात करते हुए विशेष सावधानी रखें. सेहत और धन संबंधी समस्‍याएं हो सकती हैं. सोच-समझकर पैसा खर्च करें, धन हानि के योग हैं. अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं.

वृश्चिक
इस राशि के जातकों में भी मूड स्विंग देखने को मिल सकते हैं. पारिवारिक जिम्‍मेदारियों में इजाफा हो सकता है. साथ ही ऑफिस में भी काम ज्‍यादा रहने से इस हफ्ते अच्‍छी मेहनत के लिए तैयार रहें. पैसा सोच-समझकर खर्च करें. स्‍थान परिवर्तन हो सकता है.

धनु
पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. किसी काम में अचानक पैसा खर्च हो सकता है. असंतुष्टि का भाव रहेगा. धैर्य में कमी महसूस होगी, लिहाजा भावनाओं को काबू में रखते हुए समय को गुजरने दें. संतान की सेहत के प्रति सचेत रहें.