उत्तराखंड मे डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर बरातियों पर हमला, एक की मौत

इस खबर को शेयर करें

रुड़की: पिरान कलियर से अकोढ़ा खुर्द गांव में आई बरात में डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर ग्रामीणों ने बरातियों पर हमला बोल दिया। इस दौरान बरात में आए 28 वर्षीय युवक की मौके पर ही ही मौत हो गई, जबकि दूल्हे के भाई समेत कुछ अन्य लोग भी घायल हुए हैं।

कलियर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर टांडा गांव से आई थी बरात
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अकोढ़ा खुर्द गांव में बुधवार को एक युवती की बरात कलियर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर टांडा गांव से आई थी।

गांव के कुछ युवक बरातियों के डीजे पर नाचने लगे
बराती अपना अलग डीजे लेकर आए थे। आरोप है कि गांव के कुछ युवक बरातियों के डीजे पर नाचने लगे और डीजे संचालक से अपनी पसंद का गाना बजाने के लिए कहा, लेकिन बरातियों ने इससे मना कर दिया। उनका कहना था कि वे अपने डीजे पर अपनी पसंद का गाना बजाएंगे।

गांव के कई युवकों ने लाठी-डंडों से बरातियों पर हमला कर दिया
बताया गया है कि इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में गालीगलौज शुरू हो गई। विवाद बढ़ा तो गांव के कई युवकों ने लाठी-डंडों से बरातियों पर हमला कर दिया।

दूल्हे के भाई राहुल के अलावा अरुण, अरविंद और तुषार को भी आई गंभीर चोट
हमले में मोहम्मदपुर टांडा के बसंत (28) पुत्र नैन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूल्हे के भाई राहुल के अलावा अरुण, अरविंद और तुषार को भी गंभीर चोट आई है।

शव का पंचनामा भरवकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्सर भेजा। लक्सर सीओ विवेक कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा भरवकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर आने पर मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।