क्यों बढ़ रहा है इस एक्ट्रेस का ब्रेस्ट साइज? जवाब जानकर हो जाएंगे सन्न

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक ने एक इंटरव्यू में उन सवालों का जवाब दिया है जो उनके बारे में पिछले काफी वक्त से उठाए जा रहे थे. बता दें कि सलमा का ब्रेस्ट साइज बढ़ने के चलते उनके बारे में ऐसी बातें कही जा रही थीं कि उन्होंने सर्जरी करा ली है लेकिन अब सलमा ने Red Table Talk नाम के चैट शो में बातचीत के दौरान खुलासा किया है कि ऐसा उनके साथ इसलिए हो रहा है क्योंकि वह मीनोपॉज से गुजर रही हैं.

शक हुआ तो डॉक्टर से की मुलाकात
सलमा ने बताया कि जब उन्हें इस बारे में संदेह हुआ तो उन्होंने डॉक्टर से मुलाकात की और डॉक्टर ने उनसे तमाम अजीब सवाल किए. सलमा ने कहा कि उनके सवाल बेहद डरावने थे और उन्होंने अजीबो-गरीब चीजें पूछीं. उन्होंने पूछा कि क्या आपके कान बढ़ रहे हैं और उनके बालों की ग्रोथ बढ़ गई है? उन्होंने पूछा कि क्या आपको दाड़ी-मूछें आ रही हैं और बहुत जल्दी इरिटेशन हो रही है.

डॉक्टर ने सलमा से पूछे थे ये सवाल
डॉक्टर ने सलमा से पूछा कि क्या आप कई बार बिना वजह से रोने लगती हैं और आपका वजन तेजी से बढ़ रहा है? क्या आपके प्राइवेट पार्ट में ड्राइनेस आ रही है और कुछ भी खाने से वजन में फर्क नहीं आ रहा है? इस तरह के सवाल पूछने के बाद डॉक्टर ने सलमा को बताया कि उन्हें मीनोपॉज हो रहा है. लेकिन एक बात ऐसी थी जो डॉक्टर ने सलमा को नहीं बताई थी.

मीनोपॉज के बाद बढ़ता है ब्रेस्ट साइज
चैट शो में उन्होंने बताया कि कई महिलाओं के ब्रेस्ट भी बहुत बड़े हो जाते हैं. कुछ महिलाओं में ये घटना शरू हो जाते हैं. कई महिलाएं जब अपने बच्चों को दूध पिलाती हैं तो उनका ब्रेस्ट साइज बढ़ता है. सलमा ने कहा, ‘बहुत से लोगों ने कहा कि मैंने ब्रेस्ट बढ़ाने के लिए सर्जरी कराई है.’ बता दें कि सलमा की उम्र 54 साल है और वह जल्द ही मार्वल की फिल्म इटर्नल्स में नजर आएंगी.