दो लड़कियों को एक साथ डेट कर रहा था शख्स, दोनों ने ऐसे सिखाया सबक

इस खबर को शेयर करें

न्यूयॉर्क: एक शख्स को दो लड़कियों के साथ डेटिंग करना भारी पड़ गया. दरअसल, दोनों ही लड़कियों के साथ वो डेटिंग कर रहा था. और उसे पता ही नहीं चला कि दोनों लड़कियां कब एक-दूसरे से मिल गईं. क्योंकि दोनों को पता चल गया कि ये शख्स उन्हें धोखा दे रहा है. ऐसे में दोनों ने उससे बदला लेने की ठान ली और उसे सबक सिखाने का बना लिया प्लान.

सोफिया ने किया संपर्क
केनेडी न्यूज एंड मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले अमेरिका के ह्यूस्टन की रहने वाली क्रिस्टीन बिशप आठ महीने से एडम(बदला हुआ नाम) के साथ डेट कर रही थी. लेकिन उन्हें मार्च महीने में सोफी मिलर नाम की एक लड़की ने मैसेज भेजा और बताया कि वो एडम से मोहब्बत करती है.

धोखे का यकीन ही नहीं हो रहा था
एक बार तो क्रिस्टीन को यकीन ही नहीं हुआ कि एडम ऐसा कुछ कर भी सकता है. लेकिन जब फेसटाइम ऐप पर जब सोफी ने एडम का घर दिखाया और बताया कि वो एडम के साथ है. तब जाकर क्रिस्टीन को यकीन हुआ कि एडम उसके साथ धोखा कर रहा है.

बदला लेने का बनाया प्लान
अपने साथ हो रहे धोखे को जानकर उन्होंने एक साथ एडम से बदला लेने का प्लान बनाया. क्रिस्टीन और एडम दोनों आठ दिनों के ब्रेक पर इस्तांबुल जाने वाले थे. सोफिया भी वहां पहुंच गई. फिर दोनों एयरपोर्ट के बॉथरूम में मिली और दोनों अचानक से एडम के सामने आ गईं.

दोनों लड़कियों ने साथ मिलकर घूमा तुर्की
उन्होंने फिर एडम को बताया कि जो बुकिंग क्रिस्टीन ने एडम के साथ समय बिताने के लिए करवाई थी. वो उन्होंने सोफिया के नाम से करवा दी हैं. अब दोनों कभी एडम से बात नहीं करना चाहती. क्रिस्टीन ने बताया, ‘जब उसने सोफिया को देखा तो वो कुछ न बोलने वाली स्थिति में था.’ सोफिया और क्रिस्टीन ने यह ट्रिप एंजॉय किया. उन्होंने इसे गर्ल ट्रिप बना दिया. और खूब एंजॉय किया. दोनों के इस कारनामे को खूब मीडिया कवरेज भी मिल रहा है.