मुजफ्फरनगर में अभिनेता नवाजुददीन ने जनता से की ये अपील, बोलेः लगवा लो वरना…

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. एसडीएम बुढ़ाना ने बताया कि जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने पैतृक निवास बुढ़ाना आने की जानकारी हुई। नायब तहसीलदार के साथ उनके आवास पर मुलाकात हुई।

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के लोगों को फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वीडियो संदेश के जरिए वैक्सीनेशन के लिए अवेयर किया है। ऐसा उन्होंने एसडीएम बुढ़ाना की पहल पर किया है। वह बुढाना स्थित उनके पैतृक आवास पर उनसे मिलने पहुंचे। उन्होंने अभिनेता से लोगों को वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित करने की अपील की। उनकी अपील को मानकर अभिनेता वीडियो के जरिए अवेयर किया।

एसडीएम बुढ़ाना ने बताया कि जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने पैतृक निवास बुढ़ाना आने की जानकारी हुई। नायब तहसीलदार के साथ उनके आवास पर मुलाकात हुई।

पिछले 2 सप्ताह से अपने पैतृक गांव मुजफ्फरनगर स्थित बुढ़ाना मेंअपने परिवार के संग रह रहे नवाजुद्दीन हाल ही में आस्ट्रेलिया में एक फिल्म शूट पर थे जिसके बाद वह मुंबई लौट आए।

सावधानी बरतने की दी सलाह
फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन ने मुजफ्फरनगर की जनता के साथ साथ देशवासियों से वैश्विक महामारी कोरोना से सावधानी बरतने जैसे मास्क सोशल डिस्टेंसिंग और बार बार साबुन से हाथ धोने की अपील करते हुए वैक्सीन लगवाने की अपील की।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी रविवार सुबह पर्यावरण को बचाने के लिए सफीपुर पट्टी में 5000 नीम के पौधे लगाकर वृक्षारोपण करेंगे। जिला प्रशासन भी इस मुहिम का हिस्सा बनेगा।