मुजफ्फरनगर में डीजे बंद कराने गई पुलिस पर हमला, सिपाही घायल, 5 गिरफ्तार

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में डीजे बंद कराने गई पुलिस के साथ जमकर मारपीट की गई और यूपी-112 गाड़ी में तोडफ़ोड़ भी की। इस घटना में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह है मामला

सोहजनी गांव में सोनाथ कश्यप की पुत्री की सोमवार को बरात आनी थी। रविवार शाम स्वजन डीजे पर नाच रहे थे। रात 11 बजे पुलिस किसी मामले की जांच करने गांव पहुंची और डीजे बजाने वाले को पकड़कर जीप में बैठा लिया। इस पर सोनाथ के स्वजन व रिश्तेदार जुट गए। हंगामा बढ़ता देख जीप में बैठा डीजे वाला भाग गया तो पुलिस ने स्वजन के एक व्यक्ति को जीप में बैठा लिया, जिस पर हंगामा शुरू हो गया।

कांस्‍टेबल गंभीर घायल

डीजे पर नाच रहे लोगों ने दो कांस्टेबल को पीट दिया। सिर में हथियार लगने से कांस्टेबल संदीप भाटी गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले की जानकारी मिलने पर पुलिस फोर्स गांव पहुंची और पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार शाम तक पुलिस ने घटना व घायल सिपाही के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। सीओ शकील अहमद ने फोन रिसीव नहीं किया। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि डीजे बंद कराने को लेकर कुछ शराबियों ने पुलिस से अभद्रता की थी। मामले में भैंसी निवासी संदीप, हर्षित व रवि समेत पांच लोगों को जेल भेजा है। पुलिस से मारपीट के सवाल को वह टाल गए।