मुजफ्फरनगर में दिनदहाड़े महिला से रूपयों से भरा बैग लूटा, जांच मे जुटी पुलिस

इस खबर को शेयर करें

मीरापुरl बेटी की शादी करने के बाद समारोह से वापिस घर लौट रही एक महिला से बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाश रूपयों से भरा हुआ बैग लूटकर फरार हो गए। दिन-दहाड़े लूट की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस आरोपितों की शिनाख्त के लिए रास्ते पर पड़ने वाले सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुट गई।

दरअसल मंगलवार को मीरापुर के मोहल्ला कमलियान निवासी महिला शमशीदा पत्नि मुमताज की बेटी की शादी थी। जिसका समारोह थाना चौराहे के निकट एक बैंकेट हाल में था। शाम को शादी के बाद वह एक ई-रिक्शा में सवार होकर घर लौट रही थी। जैसे ही ई-रिक्शा मेरठ-पौड़ी राजमार्ग पर मॉडर्न सर्विस स्टेशन के सामने पहुंची, तभी पीछे की ओर से काले रंग की बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश दो बदमाशों ने बाइक को रोककर महिला से उसका रूपयों से भरा हुआ बैग लूट लिया और रामराज की ओर फरार हो गए। लूट की घटना के बाद महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर आ गए तथा पुलिस को इसकी सूचना दी। दिन-दहाड़े हुई लूट की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में उनका पीछा किया तो बदमाश फरार हो गए। बाद में पुलिस रास्ते पर पड़ने वाले सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने में जुट गई। पीड़ित महिला ने बताया कि बैग में शगुन में आए हुए करीब 70 हजार रूपये थे। महिला का रो-रो कर बुरा हाल है।

थाना अध्यक्ष संतोष कुमार त्यागी ने बताया कि लूट की घटना हुई है।महिला को लूटी रकम का पता नही है।महिला अपनी पुत्री की शादी से लौट रही थी।।मामले की छानबीन की जा रही है