मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय लोकदल के कुनबे में बढ़ोतरी, ये राजनीतिक हस्तियां हुए शामिल

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोकदल कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न पार्टियों, संगठनों के नेताओ, पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए रालोद की सदस्यता ग्रहण की!

सदस्यता लेने वालों में प्रमुख रूप से वर्तमान जानसठ ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी सरदार मेजर सिंह,तिसंग बावना मंच के मंत्री किसान नेता उधम सिंह,भाकियू अम्बावत के वरिष्ठ नेता अब्दुल सलाम आदि ने सैकड़ों साथियों के साथ रालोद की सदस्यता ग्रहण की!

इस मौके पर रालोद जिलाध्यक्ष अजित राठी ने सभी नवागंतुक नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा राज की तानाशाही चरम पर है ऐसे में शासन प्रशासन की सत्ता परस्त नीतियों के विरोध में रालोद कार्यकर्ता मजबूती से डटे हुए है और प्रशासन की निरंकुशता नही चलने देंगे! पूरी ताकत से पंचायत चुनाव लड़ा जाएगा और सारा विपक्ष को इकट्ठा कर जनपद में जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख पदों पर विजय हासिल की जाएगी!

इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व मंत्री धर्मवीर बालियान, कृष्णपाल राठी चेयरमैन,रालोद वरिष्ठ नेता डॉ हासिम रजा जैदी, पूर्व विधायक शाहनवाज राणा,रालोद नेता सुधीर भारतीय,जिला पंचायत सदस्य गण बाबा मौमिन जौला,गज्जू पठान,सरदार सतनाम सिंह,सरदार सतपाल मान,हर्ष राठी युवा नेता,विदित मलिक युवाध्यक्ष आदि के साथ सैकड़ों बी.डी.सी सदस्यों के साथ सिख समाज की उपस्थिति रही।