मुजफ्फरनगर मे पति की अय्याशी से तंग आकर पत्नि ने काटा प्राइवेट पार्ट, फिर…

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में अपने पति से परेशान एक पत्नी ने भयावह घटना को अंजाम दिया है. ये वारदात भौराकलां थाना क्षेत्र के ग्राम शिकारपुर की है जहां आरोपी पत्नी ने सोते समय अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया और इसके बाद पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, वह अपने पति की अय्याशी से परेशान थी. पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, शिकारपुर गांव में वकील रफीक अहमद अपने घर में मृत पड़े मिले थे. पुलिस को परिवार के लोगों ने इसकी सूचना दी जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि रफीक अहमद का प्राइवेट पार्ट कटा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने रफीक की पत्नी हाजरा से पूछताछ की.

पूछताछ के दौरान हाजरा ने कबूला कि वकील रफीक अहमद से उसकी शादी हुई थी, लेकिन फिर रफीक अहमद ने दूसरी शादी कर ली थी. अब जब दूसरी पत्नी भी रफीक अहमद को छोड़कर चली गई, तो वह तीसरी शादी करना चाहता था.

हाजरा ने बताया कि उसने इस बात का विरोध किया, तो रफीक अहमद ने उसके साथ मारपीट की. इसी बात से तंग आकर हाजरा ने सोते समय अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला और उसकी हत्या कर दी.

भौराकलां थानाध्यक्ष जितेन्द्र तेवतिया के मुताबिक, पति की अय्याशी से तंग आकर उसकी पहली पत्नी हाजरा ने रफीक अहमद की गुप्तांग काटकर हत्या कर दी. पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है.