यामी गौतम के बाद इस मशहूर हीरोइन ने रचाई डायरेक्टर के साथ गुपचुप शादी, नाम जान होंगे हैरान

इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंगीरा धर और डायरेक्टर आनंद तिवारी सीक्रेट तरीके के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने अप्रैल में ‘लव पर स्क्वायर फुट’ डायरेक्टर आनंद तिवारी के साथ शादी की. अंगिरा ने शादी समारोह की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं. आनंद तिवारी ने भी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर की.

पहली तस्वीर में शादी की रस्मों के दौरान अंगिरा धर और आनंद तिवारी को हवन अग्नि के पास बैठा हुआ देखा जा सकता है. अंगिरा धर ने दुल्हन के ड्रेस के तौर पर शादी के लिए पारंपरिक लाल साड़ी को सिलेक्ट किया, वहीं आनंद को शेरवानी पहने देखा गया. एक ऐसी ही तस्वीर आनंद तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर एक गूफी स्माइल देखी जा सकती है. उन दोनों के आगे हवन की ऊंची अग्नि भी दिखाई दे रही हैं. अंगिरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”अंगद और मैंने 30 अप्रैल 2021 को हमारे परिवारजनों, करीबी दोस्तों और गवाह के तौर पर ईश्वर की उपस्थिति में अपनी दोस्ती को शादी में बदल दिया.”

खुशियां की अनलॉक

अंगिरा ने आगे लिखा,”हमारे आसपास की जिंदगी धीरे-धीरे अनलॉक हो रही है… हम ये खुशियां आपके साथ अनलॉक करना चाहते थे.” इसके साथ उन्होंने लाल दिल वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है. कुछ इसी तरह का कैप्शन आनंद तिवारी ने भी अपनी पोस्ट में लिखा है.

रीति-रिवाजों से हुई शादी

अंगिरा ने शादी की रस्मों की दौरान की एक और तस्वीर शेयर किया है. इस तस्वीर में अंगीरा और आनंद के सामने एक महिला एक थाली लेकर खड़ी हैं, जिसमें दीये जल रहे हैं और कुछ मिठाइयां रखी हैं. इसमें अंगीरा की हैवी ज्वैलरी दिखाई दे रही है. अंगीरा और आनंद के गले में गेंदे के फूलों की माला डली हुई है. उनके पीछे कई लोग खड़े हैं.