शराबी पिता ने नाबालिग बेटी को वेश्यावृत्ति में धकेला, 7 महीनों तक…

इस खबर को शेयर करें

जोधपुर। राजस्थान में एक शराबी पिता की वजह से बेटी ने क्या-क्या झेला, उसकी हैरान कर देने वाली आपबीती सामने आई है. जोधपुर में यह शराबी पिता जबरन अपनी नाबालिग बेटी को होटल में डांस करने के लिए भेजता था. वहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी हुआ, जिससे अब वह गर्भवती हो गई है.

बेटी किसी तरह जान बचाकर अपने ननिहाल पहुंची, जहां उसकी मां रहती है. वहीं से लड़की ने पुलिस में शिकायत दी है. फिलहाल जोधपुर के मथानिया थाना में मामला दर्ज हो गया है और आगे जांच की जा रही है.

पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग लड़की ने बताया है कि उसका पिता शराब का आदी है. पिछले 6-7 महीने से पिता उसको जैसलमेर में लंगा मांगणियार समुदाय के लोगों के साथ पार्टियों में भेजता था. इन पार्टियों में ही नाबालिग के साथ एक के बाद एक कई बार बदसलूकी हुई. ऐसी एक पार्टी में बेटी को भेजने के लिए पिता 5 से 8 हजार रुपये लेता था. मतलब पैसों का लालची पिता, इतने रुपये के लिए अपनी बेटी की इज्जत के साथ खिलवाड़ होने देता था.

नाबालिग को बेचना चाहती थी सौतेली मां

पिता ने उस लड़की की मां को घर से निकालकर दूसरी महिला को घर में भी रखा हुआ था. शिकायत के मुताबिक, सौतेली मां भी उस लड़की की नहीं सुनती थी. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सौतेली मां तो उसे बेचने तक की तैयारी कर रही थी. शिकायत में आगे कहा गया है कि होली के बाद एक दिन पिता ने किसी पार्टी में बेटी को भेजा, जहां उसके साथ गैंगरेप हुआ, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई.

शिकायत के मुताबिक, नाबालिग ने कई बार पिता से कहा कि उसे ऐसी पार्टियों में नहीं जाना, लेकिन पिता उसे पीटता और धमकी देता था कि वह किसी को कुछ ना बताए. अब 21 जून को भी पिता ने उसे किसी पार्टी में जाने का दबाव डाला था. लड़की से जब यह सब सहा नहीं गया तो उसने अपनी बड़ी बहन को यह सब बताया. फिर किसी तरह दोनों बचकर ननिहाल केलावा कलां आ गईं. वहीं से पुलिस को शिकायत दी गई.