सांप को नाक में डालकर मुंह से बाहर निकाला, अभिनेता ने कहा, कमजोर दिल वाले ना देखें

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। आपने सपेरा और सांप का खेल तो बहुत देखा होगा लेकिन क्या कभी किसी ऐसे शख्स को देखा है जो अपनी नाक में सांप को घुसा ले और उसे मुंह से बाहर निकाल ले. अभिनेता विद्युत जामवाल ने एक ऐसे ही शख्स का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो अब खूब वायरल हो रहा है.

विद्युत जामवाल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए लिखा कि कमजोर दिल वालों के लिए यह वीडियो नहीं है. सांप को सभी जीवों में खतरे का पर्याय माना जाता है लेकिन कल्पना कीजिए कि कोई इसे कैसे अपनी नाक में डाल सकता है?

अभिनेता द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में एक व्यक्ति सांप को अपनी नाक में डालता है. वह सांप के आधे से ज्यादा हिस्से को अपनी नाक में डाल लेता है जिसके बाद सांप को पकड़कर अपने मुंह से बाहर निकालता है. हैरानी की बात ये है कि इस दौरान सांप ने उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचाया.

हालांकि इस दौरान वो व्यक्ति सांप के पिछले हिस्से को नाक में और अगले हिस्से को मुंह से बाहर निकालकर लोगों को दिखाता है और काफी समय तक उसी अवस्था में रहता है.

वीडियो में आप इस दौरान सांप की पूंछ को हिलते हुए देख सकते हैं. ये वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन यह वीडियो क्लिप निश्चित रूप से डरावनी है.. विद्युत जामवाल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “आई लव माई इंडिया.”

इंस्टाग्राम पर विद्युत जामवाल के पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जमकर प्रतिक्रियाएं दी. कुछ लोगों ने वीडियो को मजेदार बताया जबकि अन्य यूजर्स ने इसे “पशु दुर्व्यवहार” कहा. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “क्या आपको नहीं लगता कि यह जानवरों का उत्पीड़न है…”

एक शख्स ने लिखा, क्या सांप वास्तव में आपके नाक के अंदर यात्रा करना चाहता था,” वह भला ऐसा क्यों करेगा.”