सुबह सुबह: कश्मीर में 24 घंटे के अंदर दूसरा बडा हमला, अंधाधुंध गोलीबारी, बिछा दी लाशें, मचा हडकंप

इस खबर को शेयर करें

श्रीनगर: जम्‍मू में ड्रोन हमले के 24 घंटे के भीतर ही आतंकियों ने कश्‍मीर के पुलवामा में पूर्व स्‍पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) फैयाज अहमद की गोली मारकर हत्‍या कर दी. पुलवामा में अवंतीपुरा के हरिपरिगाम गांव में आतंकी जम्‍मू एवं कश्‍मीर पुलिस में एसपीओ रहे फैयाज अहमद के घर में घुस गए और अंधाधुंध गोलियां चलाईं.

बता दें कि इस आतंकी कार्रवाई में फैयाज की मौके पर ही मौत हो गई और पत्‍नी एवं बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक अस्‍पताल में शहीद फैयाज अहमद की पत्‍नी ने भी दम तोड़ दिया.

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी रात करीब 11 बजे पुलवामा के अवंतीपोरा इलाके के हरिपरिगाम में एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुस गए और परिवार पर गोलियां चला दीं. पुलिस के मुताबिक इलाके को घेर लिया गया है और सर्च अभियान जारी है.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार को लश्कर-ए-तैयबा के एक अग्रिम समूह ‘रेसिस्टेंस फोर्स’ से जुड़े एक कथित आतंकवादी को गिरफ्तार किया और उसके पास से 5.5 किलोग्राम आईईडी जब्त किया है. जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान रामबन के जैनहाल-बनिहाल निवासी नदीम-उल-हक के रूप में की एसएसपी ने बताया कि हक पाकिस्तान और दक्षिण कश्मीर के शोपियां में अपने आकाओं के संपर्क में था.