हरियाणा में कचहरी के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, पेशी पर आए कैदी की मौत, एक सिपाही घायल

इस खबर को शेयर करें

हापुड़. यूपी के हापुड़ जनपद में मंगलवार सुबह हरियाणा से पेशी पर लाए गए एक कैदी पर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. दिनदहाड़े कचहरी गेट पर हुई फायरिंग की इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस हमले में कैदी जिसका नाम लखन बताया जा रहा है गोली लगने से मौत हो गई है. साथ ही हरियाणा पुलिस के एक सिपाही को भी गोली लगी है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक करीब पौने 11 बजे जैसे ही हरियाणा पुलिस कैदी लखन को एक मामले में हापुड़ कचहरी पहुंची। तभी एक महिला ने इशारे से उसे अपने पास बुलाया. इस बीच तीन अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में कैदी लखन को सीने में दो गली लगी. एक सिपाही भी घायल हुआ है. हमलावर वारदात के बाद मौके से फरार हो गए.

गैंगवार की आशंका
दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद स्थानीय पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. फिलहाल पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और तफ्तीश में जुटे हैं.पुलिस इस पूरे मामले में गैंगवार की आशंका जता रही है. सूत्रों से यह भी जानकारी मिल रही है कि जिस कैदी को गोली मारी गई है, उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. हालांकि अभी आधिकारिक बयान नहीं आया है.