स‍ितंबर का पहला द‍िन इन राशियों के लिए होगा लाभदायक, यहां देंखे

इस खबर को शेयर करें

मेष01 सितंबर 2021
व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे. बुधवार आपके लिए उत्साह से भरा रहने वाला है.

वृष01 सितंबर 2021
बुधवार शिक्षा प्राप्ति के लिए अच्छा है, मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी. उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी. दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा.

मिथुन01 सितंबर 2021
दिन मांगलिक कार्य के लिए शुभ रहेगा. बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा. नवीन कार्य की शुरुआत लाभकारी रहेगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों से मुक्ति मिल सकती है. दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है.

कर्क01 सितंबर 2021
आपका दिन शुभ रहेगा. कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा. आप प्रशंसा के पात्र होंगे. सेहत सामान्य रहने वाली है. सोच योजनाबद्ध रहने वाली है इसलिए कामकाज में सफलता मिलेगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

सिंह01 सितंबर 2021
कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा और अच्छा धनलाभ होगा. परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे. आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. बुधवार आपके स्वास्थ्य के लिए भी उत्तम है.

कन्या01 सितंबर 2021
आपको व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन होगा. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा. आप अपनी चतुराई का प्रमाण देते हुए कार्य में सफल होंगे, नौकरी करने वाले लोगों की भी सीनियर्स की ओर से प्रशंसा होगी.

तुला01 सितंबर 2021
आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा. मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे. कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे. सराहनीय कार्य करेंगे. आप अपने परिवार में होने वाले मांगलिक कार्य का आनंद लेंगे.

वृश्चिक01 सितंबर 2021
आप काफी प्रसन्न रहेंगे. आपके सहज ज्ञान में वृद्धि होगी और विचारों में दृढ़ता आएगी. आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे. परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा.

धनु01 सितंबर 2021
आपका दिन अच्छा बीतेगा. शरीर में भी फुर्तीलापन देखने को मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा. नौकरी के हालात भी अच्छे बने रहेंगे. जैसा चाहोगे वैसा ही फल पाओगे. भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जीतोड़ मेहनत करेंगे.

मकर01 सितंबर 2021
चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. आपको परीक्षा एवं प्रतियोगिता में आशाजनक परिणाम प्राप्त होंगे, आपकी मेहनत रंग लाएगी.

कुंभ01 सितंबर 2021
दिन को बेहद खास बनाने के लिए आप परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे, मन प्रसन्न रहेगा. आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी. कोई नया काम मिल सकता है. कारोबार में वृद्धि के योग हैं और स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा

मीन01 सितंबर 2021
परिवार का सुख अच्छा मिलेगा. मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे. व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी. कामकाज के लिए दिन उत्तम है, मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. छात्र पढ़ाई में अपना बेस्ट देंगे.