हिमाचल रोडवेज की बस में मिला 100 किलो मांस, हरियाणा में होना था सप्लाई

100 kg meat found in Himachal Roadways bus, to be supplied in Haryana
100 kg meat found in Himachal Roadways bus, to be supplied in Haryana
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़। हिमाचल रोडवेज ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (HRTC) की बस में 100 किलो मांस पकड़ा गया है। चंडीगढ़ पुलिस ने हिमाचल रोडवेज की बस में 100 किलो से ज्यादा मांस पकड़ा है। पुलिस की जांच में सामने आया कि यह मांस उत्तर प्रदेश के सहारनपुर और उत्तराखंड के रुड़की से चंडीगढ़ लाया जा रहा था। हिमाचल की सरकारी बस में मांस लेकर आने की सूचना मिलने पर सेक्टर-31 थाना पुलिस ने ट्रिब्यून चौक पर नाका लगाकर बस को रोककर चेकिंग की। बताया जा रहा है कि बस में दो लोग इस मांस को लेकर आ रहे थे। पुलिस ने दोनों व्यक्तियों से इस मांस के बारे में जानकारी हासिल की। उन्होंने बताया कि बाकायदा उनके पास इस मांस का बिल है।

पुलिस की प्राथमिक जांच में पाया गया कि यह मांस भैंस का था। इसे सेक्टर-25 और मनीमाजरा में पहुंचना था। वहीं, पता चला है कि इतनी बड़ी मात्रा में मांस को बस में इस प्रकार लेकर नहीं आया जा सकता है। इसका वजन 100 किलो से ज्यादा है। थाना पुलिस का कहना है कि वह इस सारे मामले की जांच कर रहे हैं।

हिमाचल पथ परिवहन निगम की यह बस नालागढ़ जा रही थी। पुलिस ने बस को कब्जे में लिया हुआ है और बस के ड्राइवर और कंडक्टर को भी थाने में ही पूछताछ की है। पुलिस के अनुसार बस में बरामद मांस को जांच के लिए भी भेजा जाएगा। हिमाचल रोडवेज की बस वाया चंडीगढ़ सोलन के नालागढ़ जा रही थी।