बीच सड़क पर बोल्ड हुईं 20 साल की Anushka Sen, फ्लॉन्ट किया फिगर

20-year-old Anushka Sharma flaunts her figure in the middle of the road
20-year-old Anushka Sharma flaunts her figure in the middle of the road
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: आज लोगों को अनुष्का सेन (Anushka Sen) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. उनके चर्चे तो आजकल हर जगह हैं. अनुष्का ने मजह 19 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. अनुष्का के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. लोगों को उनके नए अवतार का इंतजार रहता है.

अनुष्का ने फिर दिखाया बोल्ड लुक
ऐसे में अनुष्का ने कभी भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू जीन्स पहने देखा जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

सिर्फ 20 साल की हैं अनुष्का सेन
इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ उन्होंने सनग्सेस भी लगाए हुए हैं. यहां वह बीच सड़क पर बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज दे रही हैं. इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि अनुष्का सिर्फ 20 साल की हैं.

इस वेब सीरीज में दिखी थीं अनुष्का
अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस की वेब सीरीज ‘स्वांग’ रिलीज हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का सेन कोरियन फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.