25 साल की उम्र में 22 बच्चे..105 है टारगेट! मिलिए ऐसी महिला से जो संभालती है इतना बड़ा परिवार

यह कहानी क्रिस्टीना ओजटर्क (Christina Ozturk) की है, जो रूस से हैं. इनके 25 साल की उम्र में ही 22 बच्चे हैं, हैरानी की बात यह है कि ये अभी और बच्चे चाहती हैं. 22 बच्चों में से इनके 21 बच्चे सरोगेसी के मदद से हुए हैं. क्रिस्टीना ने महज 17 साल में ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था और अब उनके 22 बच्चे है लेकिन उन्हें और उनके पति को 80 और बच्चे चाहिए.

22 children at the age of 25..105 is the target! Meet a woman who manages such a big family
22 children at the age of 25..105 is the target! Meet a woman who manages such a big family
इस खबर को शेयर करें

मॉस्को. आज की महंगाई में कोई 2 से ज्यादा बच्चा नहीं पैदा करना चाहता. लोगों का मानना है कि छोटी फैमिली हो ताकि लाइफस्टाइल भी अच्छा रहे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे बच्चों का बहुत शौख है. इन प्रेमी जोड़ों के ख्वाइश के बारे में आप जानकार कहेंगे हाय राम…कैसे इतने बच्चों को संभालते हैं.

यह कहानी क्रिस्टीना ओजटर्क (Christina Ozturk) की है, जो रूस से हैं. इनके 25 साल की उम्र में ही 22 बच्चे हैं, हैरानी की बात यह है कि ये अभी और बच्चे चाहती हैं. 22 बच्चों में से इनके 21 बच्चे सरोगेसी के मदद से हुए हैं. क्रिस्टीना ने महज 17 साल में ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था और अब उनके 22 बच्चे है लेकिन उन्हें और उनके पति को 83 और बच्चे चाहिए.

क्रिस्टीना ओजटर्क का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिसपर वह अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो को साझा करती रहती हैं. वह दुनिया में इतने बच्चों को पैदा करने के बाद काफी चर्चित हो गई है, उन्होंने अपने पिछले साल के एक इंटरव्यू में बताया कि वे कुल 105 बच्चों को जन्म देना चाहती है. उनसे इसपर भी सवाल हुआ कि वे इतने बड़े परिवार का खर्च कैसे उठाती है या कितना खर्च आता होगा, जिसमें क्रिस्टीना ने कहा कि करीब 8 लाख बच्चों की परवरिश के लिए खर्च आता है.

क्रिस्टीना के जीवन में सबकुछ अच्छा चल रहा था लेकिन उनके पति की गिरफ्तारी के बाद वह टूट गई. मई में उनके पति गैलिप को मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार कर लिया गया. अब वह हर-दिन अपने पति के घर लौटने की कामना कर रही है.