31 साल की बॉलीवुड यंग एक्ट्रेस, जो बन गई ‘कॉल गर्ल’, हसीना ने खुलकर कहा- ‘मैं बहुत संतुष्ट हूं…’

31 year old Bollywood young actress, who became a 'call girl', Haseena openly said - 'I am very satisfied...'
इस खबर को शेयर करें

‘द नाइट मैनेजर’, ‘मेड इन हेवन’ जैसी कई सफल फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकीं ये 31 साल की हसीना, ‘कॉल गर्ल’ क्यों बन गई? ये आप भी सोच रहे हैं, तो बता दें कि एक फिल्म में उन्होंने ये किरदार निभाया, जिसकी खूब चर्चाएं हो रही हैं. कौन है ये एक्ट्रेस चलिए आपको बताते हैं.

बॉलीवुड हो या टॉलीवुड अच्छे किरदार में ढलने के लिए स्टार्स काफी मेहनत करते हैं. 31 साल की एक यंग एक्ट्रेस, जिन्हें बॉलीवुड से लेकर साउथ की एक से बढ़कर एक फिल्मों और वेब सीरीज में देखा गया. वह ‘कॉल गर्ल’ बन गई. अगर आप सोच रहे हैं कि कि ऐसी क्या मजबूरी हो गई, तो आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है.

‘द नाइट मैनेजर’, ‘मेड इन हेवन’ जैसी कई सफल फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकीं ये 31 साल की हसीना हैं शोभिता धूलिपाला. बॉलीवुड से साउथ तक में धमाल मचाने वाली ये एक्ट्रेस ‘कॉल गर्ल’ क्यों बन गई? ये आप भी सोच रहे हैं, तो बता दें कि एक फिल्म में उन्होंने ये किरदार निभाया, जिसकी खूब चर्चाएं हो रही हैं.

शोभिता धूलिपाला खुलकर विचार रखने वाली हसीनाओं में से एक हैं. उनका जन्म एक तेलुगु ब्राह्मण परिवार में हुआ था. उन्होंने फेमिना मिस इंडिया 2013 प्रतियोगिता में फेमिना मिस इंडिया अर्थ 2013 का खिताब जीता. उन्होंने 2016 में रमन राघव 2.0 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उन्होंने तेलुगु में फिल्म ‘गुडाचारी’ से डेब्यू किया. बॉलीवुड में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शोभिता ने अपनी पहली ही फिल्म से तेलुगु दर्शकों को आकर्षित किया. उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का मन मोह लिया. बी-टाउन के लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर चुकीं शोभिता को टॉलीवुड दर्शकों ने भी खूब सराहा है और अब वह हॉलीवुड में भी वाहवाही लूट रही हैं

हाल ही में शोभिता धुलिपल्ला ने हॉलीवुड फिल्म ‘मंकी मैन’ में को लेकर बात की. इस फिल्म में उन्होंने एक ‘कॉल गर्ल’ का किरदार निभाया है. ‘पोन्नियिन सेल्वन’ I और II के अलावा ‘मेड इन हेवन’ सीजन 1 और 2 जैसी फिल्मों और शो में काम करने के बाद शोभिता फिल्म ‘मंकी मैन’ में प्रॉस्टिट्यूट के किरदार निभाकर लोगों को दंग कर दिया. हाल ही में द न्यूयॉर्क टाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी और ‘कॉल गर्ल’ के रूप में अभिनय को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं.

यह फिल्म अमेरिका में 5 अप्रैल को रिलीज हुई थी. भारत में इसी महीने की 26 तारीख को रिलीज की तैयारी की जा रही है. शोभिता ने कहा कि ‘मंकी मैन’ में एक ‘कॉल गर्ल’ सीता की भूमिका निभाना एक बड़ा सम्मान था. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में उनका रोल काफी अहम है, जिसको निभाकर पर पूरी तरह से संतुष्ट हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह का किरदार निभाकर मैं प्राउड फील कर रही हूं.. अगर कोई चीज मुझे इंस्पाय करती है या उस चीज की कोई वैल्यू है, तो मैं उसे कहानी में देखना चाहती हूं. मैं उससे जुड़ाव फील करना चाहती हूं..

शोभिता धुलिपाला ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि अमेरिकी दर्शकों ने इस भूमिका का आनंद लिया और उन्हें विश्वास है कि हमारे दर्शक भी उनकी भूमिका का आनंद लेंगे.

शोभिता धुलिपाला ने साल 2016 में अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रमन राघव’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उसके बाद वह साल 2017 में फिल्म ‘शेफ’ में दिखी थीं और उसके बाद वह फिल्म ‘कलाकंदी’ में नजर आई थीं. तेलुगु में शोभिता की फिल्म ‘गुडाचारी’ हिट हुई तो सभी का ध्यान उन पर गया था. शोभिता धूलिपल्ला चुनिंदा फिल्मों का चयन करके सावधानीपूर्वक अपने करियर की योजना बना रही हैं. शोभिता सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रही हैं. वह अपने ग्लैमरस लुक्स से फैंस को रुबरू कराती रहती हैं.

आपको बता दें कि एक्शन थ्रिलर ‘मंकी मैन’ एक शख्स के अपनी मां की हत्या का बदला लेने की कोशिशों की कहानी है. हनुमान की कथा से प्रेरित इस फिल्म का निर्माण जॉर्डन पील द्वारा किया गया और ये देव पटेल के निर्देशन की पहली फिल्म है.