32 साल की महिला को 4-4 मर्द नहीं दे पाये संतुष्टि, फिर पांचवें की हुई ’एंट्री’, ओर हो गया बवाल

4-4 men could not give satisfaction to a 32-year-old woman, then the 'entry' of the fifth one, and there was a ruckus
4-4 men could not give satisfaction to a 32-year-old woman, then the 'entry' of the fifth one, and there was a ruckus
इस खबर को शेयर करें

बिहारशरीफ : बिहार के नालंदा में एक बुजुर्ग को आशिकी की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। जिले में प्रेम प्रसंग की अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां 32 साल की विधवा के चार बुजुर्ग प्रेमी थे। इसी बीच जब इस युवती के करीब पांचवां शख्स आने लगा तो चारों बुजुर्गों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने जब विधवा महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो न केवल मामले का भंडाफोड़ हुआ बल्कि जो बातें सामने आई उससे अधिकारी भी हैरान रह गए।

क्या है पूरा मामला
मामला अस्थावा थाना क्षेत्र के बलवापुर गांव का है, जहां 32 साल की एक विधवा महिला चाय की दुकान चलाती थी। उसका प्रेम संबंध चार बुजुर्गों से था। पुलिस का कहना है कि इसी बीच इस कहानी में 70 वर्षीय तृपित शर्मा की एंट्री हो गई। शर्मा ने भी सभी की तरह महिला को प्रेम संबंध का निवेदन दिया। कहा जाता है कि इससे महिला के पूर्व के प्रेमी नाराज हो गए। बिहार शरीफ (सदर) के डीएसपी डा. शिब्ली नोमानी ने बताया कि महिला के साथ मिलकर सभी ने उसकी हत्या की योजना बना ली।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
पुलिस के मुताबिक, महिला ने चारों के साथ मिलकर तृपित शर्मा को 19 अक्टूबर को सुनसान जगह पर बुलाया। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर उनकी हत्या कर दी गई। शव को नए बने सामुदायिक भवन की पानी टंकी में फेंक दिया। इस दौरान बुजुर्ग की पहचान न हो सके, इसके लिए उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया गया। घटना के दो दिन बाद पुलिस ने शव बरामद कर लिया।

फोन से पकड़े गए आरोपी
इधर, तृपित शर्मा के पुत्र मिट्ठू कुमार ने उसी दिन पिता की हत्या की प्राथमिकी अस्थावां थाने में दर्ज कराई। पुलिस जांच में जुटी ही थी कि पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक अस्थावां पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास चाय की एक दुकान में अक्सर बैठा करते थे। पुलिस को मृतक का मोबाइल फोन नहीं मिल रहा था। फोन स्विच ऑफ आ रहा था। एक महीने बाद जब फोन खुला तो पहले से ही सर्विलांस पर डाले गए नंबर से राज खुल गया।

कैसे खुला हत्याकांड का राज, पुलिस ने बताया
पुलिस ने आरोपी महिला के पास से ही मोबाइल बरामद किया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। डा. शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो महिला टूट गई और इस हत्याकांड का राज खुल गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान सभी ने स्वीकार किया कि 19 अक्टूबर को पांचों ने 70 साल के तृपित शर्मा को सुनसान जगह पर धोखे से बुलाया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।