पाइप की सफाई करने नाले में उतरेए दम घुटने की वजह से एक-एक करके 4 की मौत

Descended into the drain to clean the pipe, 4 died one by one due to suffocation
Descended into the drain to clean the pipe, 4 died one by one due to suffocation
इस खबर को शेयर करें

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में बुधवार को एक नाले में दम घुटने की वजह से 4 लोगों को मौत हो गई। बता दें कि पुणे के बारामती में एक व्यक्ति नाले में मोटर पाइप की सफाई करने के लिए उतरा था, लेकिन इसी बीच हुए हादसे की वजह से चार लोगों की मौत हो गई।

बकौल एजेंसी, बारामती में एक नाले में दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई। प्रवीण अटोले नामक एक व्यक्ति मोटर पाइप साफ करने के लिए अंदर गया, लेकिन वह बेहोश हो गया और उसे बचाने के लिए उसके पिता अंदर गए, तो वे भी बेहोश हो गए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, प्रवीण अटोले नामक व्यक्ति को बचाने के लिए एक-एक करके तीन लोग नाले में उतर गए। सभी लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि प्रवीण और उनके पिता के पीछे 2 लोग और अंदर गए और उनकी मृत्यु हो गई।

दम घुटने के कारण हो गए थे बेहोश
मालेगांव थाने के एक अधिकारी ने बताया कि नाला भरा हुआ था और पीड़ित उसे साफ कर रहे थे। कुछ कचरा नाले के मोटर पंप में फंस गया, इसलिए प्रवीण अटोले नामक व्यक्ति उसे हटाने के लिए अंदर गया, लेकिन दम घुटने के कारण वह बेहोश हो गया।

उन्होंने बताया कि प्रवीण के पिता भानुदास अटोले, प्रकाश सोपान अटोले और बाबासाहेब गवाहने एक-एक करके चैंबर में दाखिल हुए और सभी बेहोश होकर अंदर जमा पानी में गिर गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चारों को नाले से बाहर निकालकर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मामले की जांच जारी है।