बिहार में खेलते-खेलते पोखर में समा गई 4 साल की मासूम, फिर क्या हुआ?

बिहार के अररिया में चार साल की एक मासूम बच्ची खेलते-खलते पानी से भरे पोखर मे समा गई। पोखर में डूबने से बच्ची की मौत हो गई। पलासी प्रखंड के भीखा पंचायत के बलुआ ड्योढ़ी वार्ड नंबर 11 में शुक्रवार की घटना है।

4-year-old girl drowned in a puddle while playing in Bihar, what happened then?
4-year-old girl drowned in a puddle while playing in Bihar, what happened then?
इस खबर को शेयर करें

अररिया: बिहार के अररिया में चार साल की एक मासूम बच्ची खेलते-खलते पानी से भरे पोखर मे समा गई। पोखर में डूबने से बच्ची की मौत हो गई। पलासी प्रखंड के भीखा पंचायत के बलुआ ड्योढ़ी वार्ड नंबर 11 में शुक्रवार की घटना है। मृतका खुशी कुमारी बलुआ ड्योढ़ी गांव के सनराज की बेटी थी। पोखर से निकाल कर परिजनों द्वारा बच्ची को आनन फानन में पलासी पीएचसी लाया गया। मौके पर मौजूद डॉ जहांगीर आलम ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पलासी थाना पुलिस पीएचसी पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अररिया भेज दिया।

मृतका की मां दुलारी देवी ने घटना के संबंध में बताया कि खुशी कुमारी आंगनबाड़ी में पढ़ने गई थी। आंगनबाड़ी से पढ़कर वह बगल में खेलने गयी थी। काफी देर तक नही आने पर बच्ची को खोजबीन की गई। खोजबीन के दौरान बच्ची को बगल के पोखर में बहते देखा। आनन-फानन में बच्ची को पानी से पीएचसी लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉ जहांगीर आलम ने मृत घो्ज्ञिञत कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

पीएचसी परिसर में मृतका की मां को बदहवास देख हर किसी की आंखे भर आयी। बच्ची की दादी और अन्य परिजनों का भी रो रोकर बुरा हाल है। गांव के मुखिया आदिल रेजा ने बताया कि बच्ची को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। उन्होंने प्रशासन से आपदा के तहत पीड़ित परिवारों के लिये अनुदान की राशि मुहैया कराने की मांग की। इधर थानाध्यक्ष शिव पूजन कुमार ने बताया मृतका को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। मामले में कानून के अनुसार कार्रवाई की जा रही है।