45 साल की करोड़पति महिला ने 14 वर्ष के लड़के के साथ बनाए संबंध, अब दे रही सफाई

45 year old millionaire woman made relationship with 14 year old boy, now giving clarification
45 year old millionaire woman made relationship with 14 year old boy, now giving clarification
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। एक करोड़पति महिला ने कोर्ट में अपील की उसे जल्द जमानत दी जाए क्योंकि उसका समय बर्बाद हो रहा है और इसके साथ उसे करोड़ों का घाटा भी हो रहा। लेकिन कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो ये महिला अपनी इस हालत की जिम्मेदार खुद है।

महिला पर लगे ये आरोप
आस्ट्रेलिया की करोड़पति महिला सवन्ना डेजली पर आरोप है कि उन्‍होंने 14 साल के किशोर साथ गैर कानूनी तौर पर संबंध बनाए हैं। ऐसा करने के लिए उन्होंने किशोर को चुप रहने की भी धमकी दी। उनके विरुद्ध मामला दर्ज होने के बाद आस्ट्रेलिया की चाइल्‍ड एब्‍यूज यूनिट ने 27 जून को डेजली को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद से वो जेल में हैं।

कैंसर से पीड़त हैं महिला की मां

सवन्ना को जमानत देने के लिए अधिवक्ता ने 79 लाख रुपए जमानत के तौर पर देने की बात कही। कोर्ट को ये बताया गया कि सवन्ना की मां ओवेरियन कैंसर से पीड़‍ित हैं। इस वक्त उन्हें अपनी बेटी की जरूरत है।

पुलिस की जांच में सामने आया सच
पुलिस की जांच में पता चला कि सवन्ना ने किशोर के साथ जब संबंध बनाए तो वो नशे में धुत थीं। सवन्ना ने किशोर को नशे की हालत में धमकाया और उसके साथ संबंध बनाए। घटना के बाद किशोर ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। जिसके बाद सवन्ना डेजली के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया और पुलिन ने उन्हें गिरफ्तार किया।

आस्ट्रेलिया की घटना
करोड़पति महिला सवन्ना डेजली की उम्र 45 वर्ष है। उसे जून में गिरफ्तार किया गया था। वो जाने-माने आस्ट्रेलिया के हॉर्स ब्रीडर रॉस डेजली की बेटी हैं। 25 जुलाई को उन्‍हें सिडनी के लोकल कोर्ट डाउनिंग सेंटर में पेश किया गया। सवन्ना को जमानत देने के लिए अधिवक्ता ने 79 लाख रुपए जमानत के तौर पर देने की बात कही। कोर्ट को ये बताया गया कि सवन्ना की मां ओवेरियन कैंसर से पीड़‍ित हैं। इस वक्त उन्हें अपनी बेटी की जरूरत है।

डेजली के खिलाफ पर्याप्त सबूत
मामले में पुलिस का दावा है कि उसके पास सवन्ना के खिलाफ पर्याप्‍त सबूत हैं। जिनसे से साबित होता है कि सवाना ने किशोर के साथ हरकत की थी। पुलिस का कहना है कि सवाना का फोन भी टेप किया गया। जिसमें उन्होंने किशोर को मामले में चुप रहने की धमकी दी थी।

कोर्ट ने दी जमानत
सवन्ना डेजली जब कोर्ट में पेश हुई तो उन्होंने कोर्ट से उन्हें जमानत देने की अपील की। इसके पीछे तर्क दिया कि उनका करोड़ों रुपए का नुकसान हो रहा है। अपनी अपील में सवन्ना ने अपनी मां कैंसर की बीमारी का भी जिक्र किया। जिसके बाद कोर्ट ने उनके वकील की दलील सुनने के बाद उन्हें जमानत दे दी।