करनाल में बाइक पर सवार थे 5 दोस्त, खड़े ट्रक से हुई टक्कर, 3 की मौत

हरियाणा के करनाल जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। ये हादसा कूटेल गांव के पास हुआ, जहां सड़क पर खड़े ट्रक से एक बाइक की टक्कर हो गई। हादसे के समय बाइक पर 5 युवक सवार थे।

5 friends riding a bike collided with a standing truck in Karnal, 3 died
5 friends riding a bike collided with a standing truck in Karnal, 3 died
इस खबर को शेयर करें

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। ये हादसा कूटेल गांव के पास हुआ, जहां सड़क पर खड़े ट्रक से एक बाइक की टक्कर हो गई। हादसे के समय बाइक पर 5 युवक सवार थे। पांच दोस्त दो बाइक पर स्वार होकर मुबारकबाद से गीता जयंती महोत्सव देखने के लिए गए थे। वापस आते समय एक बाइक खराब हो गई और उसके बाद पांचों दोस्त एक ही बाइक पर सवार हो गए।

पांचों दोस्त घर पहुंचने ही वाले थे कि उससे पहले ही वो हादसे का शिकार हो गए। गांव की सड़क पर खड़े ट्रक में उनकी बाइक जा घुसी और पांचों दोस्त घायल हो गए। तीन दोस्तों की हालत गंभीर थी, जिन्होंने हॉस्पिटल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। दो दोस्तों की हालत ठीक बताई जा रही।

फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुटी है और पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है जिस ट्रक से हादसा हुआ है वो पिछले 3 दिन से सड़क किनारे खड़ा था। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 11 साल के आर्यन,18 साल के सचिन और 23 साल के मोनू की दर्दनाक मौत हुई है। मोनू की शादी 8 से 10 महीने पहले ही हुई थी।