मध्यप्रदेश में आसमानी बिजली गिरने से 5 की मौत, चार झुलसे

Just now: Violent clash between police and public, 12 killed including 4 policemen
Just now: Violent clash between police and public, 12 killed including 4 policemen
इस खबर को शेयर करें

भोपाल: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा एवं सिवनी जिलों में विभिन्न स्थानों पर बृहस्पतिवार को आसमानी बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई और चार अन्य झुलस कर घायल हो गये। अधिकारियों ने बताया कि छिंदवाड़ा जिले के तीन गांवों में बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई जिनकी पहचान सुमित्रा बाई (65), सुषमा कवरेती (20) और संतोष कवरेती (30) के रूप में की गयी है उन्होंने कहा कि इन्हीं तीन गांवों में तीन लोगों के घायल होने की भी सूचना मिली है,

भोपाल, 23 जून (भाषा) मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा एवं सिवनी जिलों में विभिन्न स्थानों पर बृहस्पतिवार को आसमानी बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई और चार अन्य झुलस कर घायल हो गये।
अधिकारियों ने बताया कि छिंदवाड़ा जिले के तीन गांवों में बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई जिनकी पहचान सुमित्रा बाई (65), सुषमा कवरेती (20) और संतोष कवरेती (30) के रूप में की गयी है

उन्होंने कहा कि इन्हीं तीन गांवों में तीन लोगों के घायल होने की भी सूचना मिली है, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

इसी बीच, पलारी पुलिस चौकी प्रभारी आशीष खोबरागड़े ने कहा कि सिवनी जिले में दो अलग-अलग स्थानों में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जिनकी पहचान तेज सिंह (30) एवं विशाल ठाकुर (20) के रूप में की गयी। उन्होंने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए केवलारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है।

पुलिस ने बताया कि सिवनी में एक अन्य स्थान पर आकाशीय बिजली गिरने से 30 वर्षीय एक व्यक्ति घायल भी हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।