5 मुस्लिम सितारे जिन्हें धर्म से फर्क नहीं पड़ता, मंदिर जाकर करते हैं पूजा, नाम हैरान कर देंगे

5 Muslim stars who do not care about religion, go to temple and worship, their names will surprise you
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे हैं जो धर्म और जात-पात को तवज्जों देने की बजाय इंसानियत में ज्यादा विश्वास रखते हैं। उनके किसी भी मंदिर या मस्जिद में जाने में धर्म आड़े नहीं आता। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ मशहूर हस्तियों के बारे में जिनका धर्म तो इस्लाम है, मगर वो मंदिर जाकर भी पूजा करते हैं। जिनका मानना है कि ऊपर वाले का नाम भले ही अलग हो लेकिन वो तो एक ही है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)
अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान को कई बार मंदिर में पूरे विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना करते देखा गया है। वह बहुत ही चुलबुली अभिनेत्री हैं। उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके पिता मुस्लिम धर्म से हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)
आप में से बहुत कम लोग ही जानते हैं कि अभिनेत्री आलिया भट्ट मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं। दरअसल, आलिया के दादाजी का नाम शिरीन मोहम्मद अली था। इसके बावजूद इन्हें कई बार मंदिरों में पूजा करते देखा गया है। यहां कि रणबीर सिंह को डेट करने की खबरे हैं और वह भी एक हिंदू हैं।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)
अभिनेता शाहरुख खान को कई बार मंदिर और गुरुद्वारों में जाता देखा गया है। कभी अपनी पत्नी के साथ कभी अपने छोटे बेटे अबराम के साथ। इतना ही नहीं शाहरुख खान ने अपने घर के अंदर भी हिंदू मंदिर स्थापित कर रखा है।

सोहा अली खान (Soha Ali Khan)
अभिनेता सैफ अली खान की बहन और अभिनेत्री सोहा अली खान को भी कई बार मंदिर में पूजा-अर्चना करते देखा गया है। उन्हें मंदिर में जाना बहुत अच्छा लगता है। नियमित तो नहीं लेकिन मंदिरों में उन्हें देखा जाना आम बात है।

सलमान खान (Salman Khan)
बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान गणेश जी के बड़े भक्त हैं। वह गणेश की खूब अराधना करते हैं। यहां तक कि गणेश चतुर्थी पर हमेशा गणेश का अपने घर लाते हैं। उन्हें सिद्धि विनायक हो या फिर कोई अन्य देवालय कई बार पूजा करते देखा गया है।