5 साल के Taimur ने किया ऐसा काम, खुशी से फूले नहीं समां रहे Kareena kapoor और Saif Ali Khan

Kareena Kapoor Latest news: सैफ अली खान और करीना कपूर सोमवार को बेटे तैमूर के साथ ताइक्वांडो ट्रेनिंग सेंटर पर स्पॉट हुए जहां ये ताइक्वांडो पोज देते हुए दिखे. इस दौरान करीना का लुक काफी चर्चा में आ गया है.

इस खबर को शेयर करें

Kareena Kapoor News: इंडस्ट्री में ऐसे स्टार किड्स कम ही हैं जो सोशल मीडिया पर राज करते हैं और करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लाडले तैमूर (Taimur) इस लिस्ट में टॉप पर हैं. तैमूर घर से स्कूल के लिए निकले या फिर खेलने के लिए वो खबरों में छा ही जाते हैं. वहीं अब 5 साल के नन्हें तैमूर (Taimur) ने कुछ ऐसा कर दिया है कि मम्मी पापा खुशी से फूले नहीं समां रहे.

तैमूर को मिली ताइक्वांडो येलो बेल्ट
तैमूर भले ही अभी 6 साल के भी ना हुए हों लेकिन अभी से ही वो काफी चीज़ों में बिजी रहने लगे हैं. कभी वो पेंटिंग करते हैं तो कभी बेकिंग. वहीं अब तैमूर ने साबित कर दिया है कि वो ताइक्वांडों में भी किसी से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मे तो तैमूर को हाल ही में ताइक्वांडो में येलो बेल्ट मिली. लिहाजा खास मौके पर सैफ और करीना दोनों लाडले तैमूर के साथ ट्रेनिंग सेंटर भी पहुंचे. तैमूर इस दौरान ताइक्वांडो ड्रेस में नजर आए. वहीं तैमूर तो तैमूर इस दौरान करीना ने भी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.

करीना का गॉर्जियस लुक
करीना कपूर इस दौरान लाइट ब्लू जींस और डार्क ब्लू शर्ट में दिखीं. अपने लुक्स को उन्होंने ब्लैक ग्लासेस और स्टाइलिश बेली से कम्प्लीट किया था. और वो काफी गॉर्जियस लग रही थीं. इनकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर छा गई है. वहीं करीना के साथ सैफ अली खान भी स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए लेकिन जेह इस दौरान कहीं नजर नहीं आए.

करीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
वहीं एक दिन पहले ही करीना कपूर ने मदर्स डे के खास मौके पर तैमूर और जेह दोनों के साथ खास तस्वीर शेयर की थी. नन्हें शैतानों के साथ पूल में नजर आईं करीना की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छा गई थी.