औरंगाबाद में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से 50 लाख की लूट, दहशत के लिए फायरिंग

50 lakh looted from a jewelery shop in Aurangabad in broad daylight, firing was also done for terror; They also ran away with the DVR of CCTV.
50 lakh looted from a jewelery shop in Aurangabad in broad daylight, firing was also done for terror; They also ran away with the DVR of CCTV.
इस खबर को शेयर करें

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले में हथियारों से लैस बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से लगभग 50 लाख के गहने लूट लिए। दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने एक राउंड फायरिंग भी की। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी सीसीटीवी का डीवीआर भी लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र में सत्येंद्र नगर मोहल्ला में मां दुर्गा ज्वेलर्स में हथियारबंद अपराधी बाइक पर सवार होकर पहुंचे। दुकान के अंदर घुसते ही अपराधियों ने दुकानदार विकास कुमार को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया और विरोध करने पर पिस्टल के बट से उनके सिर पर वार किया।

इसके बाद दुकान के अंदर रखे गहने और पैसे लूट लिए। फिर सीसीटीवी का डीवीआर निकाल कर अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। दुकान मालिक का कहना है कि 40 से 50 लाख रुपये मूल्य के गहनों की लूट हुई है। दुकानदार ने बताया की लूटेरों द्वारा एक राउंड फायरिंग भी की गयी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके की घेराबंदी कर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही आस पास लगे सीसीटीवी को भी पुलिस खंगालने का प्रयास कर रही है।