मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर 5 बजे तक 54.5% मतदान, जानें किसकी चली हवा

यूपी उपचुनाव 2022 के लिए वोटिंग हो चुकी है। मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर शाम 5 बजे तक 54.5% वोटिंग हुई। यहां शुरू से ही पोलिंग बूथ पर वोटरों की लाइन लगी थी।

54.5% polling till 5 pm in Muzaffarnagar's Khatauli assembly seat, know who is in favor
54.5% polling till 5 pm in Muzaffarnagar's Khatauli assembly seat, know who is in favor
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: यूपी उपचुनाव 2022 के लिए वोटिंग हो चुकी है। मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर शाम 5 बजे तक 54.5% वोटिंग हुई। यहां शुरू से ही पोलिंग बूथ पर वोटरों की लाइन लगी थी। अब 8 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी। खतौली विधानसभा सीट पर 2022 में बीजेपी से विक्रम सिंह सैनी विधायक चुने गए थे। हालांकि कोर्ट से मुजफ्फरनगर दंगों में सजा मिलने के बाद उनकी विधानसभा सदस्या रद्द हो गई। खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव में बीजेपी ने विक्रम सिंह सैनी के परिवार पर ही भरोसा जताया और उनकी पत्नी राजकुमारी सैनी को मैदान में उतारा है। राजकुमारी सैनी का सामना सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया से है। अखिलेश यादव ने खतौली विधानसभा सीट राष्ट्रीय लोक दल को देकर एक बार फिर जयंत चौधरी पर भरोसा किया है। खतौली में दोपहर 5 बजे तक 54.5 प्रतिशत वोटिंग हुई।

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान बोले- चुनाव हम जीत रहे

यहां भाजपा की प्रतिष्ठा दांव पर है। वहीं गठबंधन से रालोद प्रत्याशी मदन भैया भाजपा को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने इस बीच बड़ा बयान देते हुए कहा है कि चुनाव का माहौल इशारा कर रहा है कि चुनाव हम ही जीत रहे हैं। बता दे कि खतौली उप चुनाव के लिए सभी बूथों पर मतदान सुचारू रूप से चल रहा है। यहां 14 प्रत्याशी मैदान में हैं, मुख्य मुकाबला भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी और गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया के बीच है।