उत्तराखंड में चूड़धार यात्रा के बीच 58 वर्षीय महिला लापता, तलाश में जुटी पुलिस

Himachal News: चौपाल के डीएसपी राज कुमार खुद मोर्चा संभालते हुए चौपाल थाना व पुलिस सहायता कक्ष पुलवाहक की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सर्च अभियान शुरू कर दिया.

इस खबर को शेयर करें

चौपाल. बाहरी हिमालय की सबसे ऊंची चोटी और हिमाचल प्रदेश के विख्यात धार्मिक स्थल की यात्रा पर निकली उत्तराखंड की 58 वर्षीय महिला लापता हो गई है. दो दिन पहले परिवार के साथ चूड़धार यात्रा पर निकली महिला कालाबाग के समीप से अचानक लापता हो गई. मिली जानकारी के अनुसार जानकी देवी पत्नी केसर सिंह निवासी कालसी (चकराता) उत्तराखंड 12 मई को अपने परिवार के साथ चूड़धार यात्रा पर निकले थी.

महिला के साथ उसका उसका पति, बेटा व परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे. शुक्रवार को जब परिवार यात्रा से वापस लौट रहा था तो कालाबाग के समीप महिला किसी कारणवश अन्य लोगों से पीछे रह गई. परिवार के अन्य लोगों को इसकी भनक नहीं लगी. कुछ दूरी पर जब परिवार वालों ने देखा तो उनमें से एक व्यक्ति कम था.

जब गहनता से देखा गया तो पाया कि महिला जानकी देवी (58) पीछे रह गई हैं. इसके बाद परिवार वालों ने उसे ढूंढने की कोशिश की, लेकिन जब उन्हें कोई सुराग नहीं मिला तब उन्होंने शुक्रवार करीब 3 बजे चौपाल पुलिस को इसकी सूचना दी. चौपाल के डीएसपी राज कुमार खुद मोर्चा संभालते हुए चौपाल थाना व पुलिस सहायता कक्ष पुलवाहक की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सर्च अभियान शुरू कर दिया. शुक्रवार करीब 4 बजे से चल रहे सर्च अभियान में फिलहाल महिला का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस लगातार सर्च अभियान में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि महिला की तलाश की जा रही है. जल्द ही उनका पता लगा लिया जाएगा.