मुजफ्फरनगर में युवक के पेट से निकलीं 63 चम्मच, परिजनों ने खोला पूरा राज

63 spoons came out of the stomach of the youth in Muzaffarnagar, the family revealed the whole secret
63 spoons came out of the stomach of the youth in Muzaffarnagar, the family revealed the whole secret
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति के पेट में एक-दो या तीन नहीं, बल्कि 63 चम्मच निकलने का अनोखा मामला सामने आया है। शामली के नशा मुक्ति केंद्र से लौटे युवक का पेट दर्द के बाद ऑपरेशन कराया गया तो डॉक्टरों ने पेट से यह चम्मच निकाली है। फिलहाल युवक आईसीयू में भर्ती है और हालत गंभीर है।

मंसूरपुर क्षेत्र के बोपाड़ा गांव निवासी विजय चौहान (35) पुत्र नरेंद्र चौहान को नशे की लत के चलते परिजनों ने शामली में कैराना रोड स्थित नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था। पांच महीने विजय यहां भर्ती रहा और इसके बाद घर लौट आया। विजय के भांजे अखिल चौधरी ने बताया कि नशा मुक्ति केंद्र से लौटते ही उसने पेट दर्द की शिकायत की थी। परिजनों ने मेरठ में डॉक्टरों को दिखाया, लेकिन बात नहीं बनी।

पीड़ित विजय ने परिवार को बताया कि उसके नशा मुक्ति केंद्र में रोजाना जबरन चम्मच खिलाई जाती थी। परिजनों ने शुरुआत में इसे हल्के में लिया। बाद में उपचार शुरू करा दिया। परिजन तीन दिन पहले विजय को लेकर शहर के भोपा रोड स्थित ईवान हॉस्पिटल पहुंचे। डॉक्टरों ने टेस्ट के बाद उपचार शुरू किया। ऑपरेशन में विजय के पेट से 63 चम्मच निकली है। परिजनों ने चम्मच निकलने की पुष्टि की है।