नर्मदा में नहाने गए एक ही परिवार के 7 लोग पानी में डूबे, लाशों को तलाश रहे गोताखोर

इस खबर को शेयर करें

सूरत. गुजरात में एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में एक ही परिवार के सात लोग पानी में डूब गए हैं। जिन्हें रेस्क्यू ऑपरेशन के माध्यम से निकाला जा रहा है। फिलहाल एक शव मिला है। बाकी के लोगों को निकालने के​ लिए लगातार टीम प्रयास कर रही है। ये हादसा उस समय हुआ, जब पूजा अर्चना के बाद कुद लोग नहाने के लिए गए थे। अचानक गहरे पानी और तेज धार में जाने के कारण हादसा हो गया।

राहत और बचाव दल जुटा

हादसा 14 मई दोपहर बाद का बताया जा रहा है। सूरत से कुछ लोग गुजरात के नर्मदा जिले के पोइचा गांव में पूजा अर्चना के लिए गए थे। यहां पूजा अर्चना के बाद एक ही परिवार के 7 लोग पानी में डूब गए। जानकारी मिलते ही वडोदरा से राहत एवं बचाव दल की टीमें मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। हैरानी की बात तो यह है कि लगातार दूसरे दिन 15 मई को भी पानी में डूबने वाले लोगों की तलाश की जा रही है।

इसलिये आते हैं यहां लोग

दरअसल नर्मदा नदी के किनारे पर बसा पोइचा गांव गर्मी के दिनों में पर्यटकों को अपनी और आकर्षित करता है। यहां आनेवाले लोग घूमने फिरने के साथ ही नदी में नहाने का आनंद भी लेते हैं। यहां दूर दराज से लोग पिकनिक मनाने के लिए आते हैं। यहां नाव भी बहुत चलती थी। लेकिन पिछले कुछ समय से प्रशासन ने बगैर लाइसेंस नाव चलाने पर रोक लगा दी है। इस कारण यहां कुछ ही नाव चलती है। जिसमें बैठकर लोग सैर सपाटे का आनंद लेते हैं।