सातवीं बार पिता बने 70 साल के अरबपति, 39 साल की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

70-year-old billionaire became father for the seventh time, 39-year-old wife gave birth to a daughter
70-year-old billionaire became father for the seventh time, 39-year-old wife gave birth to a daughter
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। 70 साल के एक अरबपति सुर्खियों में हैं. वो सातवीं बार पिता बने हैं. उनकी 39 वर्षीय पत्नी ने हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया. कपल ने सोशल मीडिया पर बच्ची की तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब वायरल हो रही हैं. उनके चाहने वाले उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

डेली स्टार के मुताबिक, 27 मार्च को ब्रिटिश बिलेनियर और मोबाइल फोन रिटेलर कंपनी Phones4u के को-फाउंडर जॉन कॉडवेल के घर बेटी का जन्म हुआ. उनकी पत्नी मोडेस्टा वेस्निआस्काइट दूसरी बार मां बनीं. मोडेस्टा लिथुआनिया 2008 ओलंपिक में भाग ले चुकी हैं.

ब्रिटेन के स्टैफर्डशायर में रहने वाले कॉडवेल ने बताया कि बेटी का नाम साबेला स्काई रखा गया है. उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी मोडेस्टा इतनी खुश थी कि उसके आंसू छलक पड़े. कपल ने बेटी के जन्म को अपने जीवन के सबसे खूबसूरत पलों में से एक के रूप में वर्णित किया. इससे पहले मोडेस्टा ने 2021 में बेटे विलियम जॉन को जन्म दिया था.

हम अपने देश में खालिस्तानी आतंकवादियों को पनाह दे रहे हैं: ब्रिटिश सांसद
स्टोक लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, कॉडवेल पहले से ही 42 साल की रिबका, 34 साल की लिब्बी, 25 साल की रूफस, 20 साल की स्कारलेट और 18 साल के जैकोबी के पिता हैं. ये बच्चे उनकी पहली पत्नी से हैं.

बता दें कि जॉन कॉडवेल अरबों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. वह करीब 80 करोड़ के आलीशान महलनुमा घर में रहते हैं. उनके पास लग्जरी गाड़ियों का काफिला है. वह फैशन, रियल एस्टेट और अन्य उद्योगों में भी निवेश करते हैं. उन्होंने अपनी 70 फीसदी संपत्ति दान में देने का संकल्प लिया है.

एक इंटरव्यू में कॉडवेल ने बताया था कि उन्होंने कई मुश्किलें झेलकर ये मुकाम फैसला किया. उन्होंने दुकानों में किया, मोटरसाइकल का बिजनेस किया, कार शोरूम में वर्क किया फिर 1980 में 35 साल की उम्र में मोबाइल फोन के बिजनेस में उतरे. यहीं से धीरे-धीरे उनकी किस्मत बदलनी शुरू हुई.