28 साल की बहू पर आया 70 साल के ससुर का दिल, दोनों में मिलकर वो किया जो सपने में भी…

70-year-old father-in-law's heart fell on 28-year-old daughter-in-law, both of them did what...
70-year-old father-in-law's heart fell on 28-year-old daughter-in-law, both of them did what...
इस खबर को शेयर करें

गोरखपुर। गोरखपुर के एक गांव में 70 साल की उम्र में ससुर का दिल 28 साल की बहू पर आ गया तो उसने परिवार-समाज सबकी परवाह छोड़ मंदिर में जाकर बहू से शादी रचा ली। उम्र में 42 साल छोटी बहू से ससुर की शादी से हर कोई हैरान है। इस शादीशुदा जोड़े की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है।

बता दें कि शादी रचाने वाला 70 साल का शख्‍स कैलाश यादव बड़हलगंज थाने का चौकीदार है। 12 साल पहले उसकी पत्‍नी की मृत्‍यु हो गई थी। छपिया उमराव गांव के रहने वाले कैलाश यादव ने मंदिर में अपने बेटे की पत्‍नी से शादी कर ली। हर कोई दोनों के इस कदम से हैरान है। दोनों के फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। हर किसी की जुबां पर इस शादी की चर्चा है।

बेटे की हो चुकी है मौत
कैलाश यादव के चार बच्‍चों में तीसरे बेटे की मौत के बाद बहू विधवा हो गई थी। बताते हैं कि पिछले कुछ दिनों से बहू की कहीं और शादी की बात चल रही थी। इस बीच ससुर कैलाश यादव का दिल बहू पर आ गया। इसके बाद उसने परिवार और समाज की परवाह न करते हुए शादी का प्रस्‍ताव रखा। दोनों ने मंदिर में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए। बताया जा रहा है कि दोनों ने रजामंदी से शादी की है। किसी ने इस मामले की शिकायत नहीं की है।