इस कम उम्र एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे 71 के रजनीकांत, फिल्मी पर्दे पर नजर आएगी जोड़ी

रजनीकांत (Rajinikanth) एक ऐसे एक्टर हैं जिनका जादू आज भी फिल्म इंडस्ट्री में बोलता है. एक्टर की उम्र चाहे जितनी हो, लेकिन हर उम्र की हसीनाएं आज भी रजनीकांत की लीड एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और हाल हाल ही में एक एक्ट्रेस का नाम सामने आया है, जिसकी जोड़ी आने वाले समय में कॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth Actress) के साथ बनने वाली है. पर्दे पर ये जोड़ी पहली बार नजर आएगी और जिस फिल्म में यह जोड़ी नजर आएगी उस फिल्म का नाम है 'जेलर' (Jailer). आपको बता दें कि रजनीकांत की ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

इस खबर को शेयर करें

रजनीकांत (Rajinikanth) एक ऐसे एक्टर हैं जिनका जादू आज भी फिल्म इंडस्ट्री में बोलता है. एक्टर की उम्र चाहे जितनी हो, लेकिन हर उम्र की हसीनाएं आज भी रजनीकांत की लीड एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और हाल हाल ही में एक एक्ट्रेस का नाम सामने आया है, जिसकी जोड़ी आने वाले समय में कॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth Actress) के साथ बनने वाली है. पर्दे पर ये जोड़ी पहली बार नजर आएगी और जिस फिल्म में यह जोड़ी नजर आएगी उस फिल्म का नाम है ‘जेलर’ (Jailer). आपको बता दें कि रजनीकांत की ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

रजनीकांत (Rajinikanth) की अपकमिंग फिल्म ‘जेलर’ (Jailer) को लेकर काफी दिनों काफी बज है. इस फिल्म को ‘बीस्ट’ फेम निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार (Nelson Dilipkumar) बना रहे हैं. नेल्सन दिलीपकुमार की पिछली रिलीज ये फिल्म खास अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी. बावजूद इसके सुपरस्टार रजनीकांत ने निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार पर भरोसा जताया है और अपनी अगली मास एक्शन एंटरटेनर फिल्म जेलर के लिए चर्चा में हैं. इस फिल्म के लिए अभी तक रजनीकांत के अपोजिट लीड एक्ट्रेस के नाम पर मोहर नहीं लग पाई है. हालांकि चर्चा है कि सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म जेलर में मेकर्स ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस के नाम पर पक्की मोहर लगा दी है.

तमन्ना हो सकती हैं एक्ट्रेस

सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म जेलर में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की एंट्री होने वाली है. हालांकि, अभी तक इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. मगर इनसाइड रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी. ये भी फिलहाल कंफर्म नहीं है कि एक्ट्रेस का किरदार रोमांटिक होगा या फिर कुछ और सॉलिड रोल होगा. सुनने में आया है कि तमन्ना भाटिया जल्दी ही फिल्म की शूटिंग शिड्यूल को ज्वाइन करने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग बड़े स्तर पर हैदराबाद में पहले से ही शुरू हो चुकी है.

राम्या कृष्णन भी आएंगी नजर

इतना ही नहीं, बाहुबली फेम एक्ट्रेस राम्या कृष्णन भी रजनीकांत स्टारर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस बात को खुद एक्ट्रेस ने कंफर्म किया है. अदाकारा ने बताया था कि वो 10 अगस्त से ही फिल्म जेलर की शूटिंग शुरू कर देंगी. राम्या कृष्णन ने प्रभास स्टारर ‘बाहुबली’ में शिवगामी का किरदार निभाकर पूरे देश का दिल जीत लिया था. अदाकारा जल्दी ही फिल्म ‘लाइगर’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने विजय देवरकोंडा की मां का किरदार निभाया है. जिसे फिल्म के ट्रेलर में काफी दमदार दिखाया गया है. ये फिल्म जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पहुंचेगी. फिल्म को मेकर्स 25 अगस्त को रिलीज कर रहे हैं. ये राम्या कृष्णन की तीसरी पैन इंडिया रिलीज फिल्म है.