मुजफ्फरनगर में हाईवे पर भीषण हादसाः रोडवेज बस से टकराई तेज रफ्तार वेगनआर, सिपाही समेंत 4 की मौत

A horrific accident on the highway in Muzaffarnagar: WagonR, speeding, collided with a roadways bus, 4 killed by constable Samant
A horrific accident on the highway in Muzaffarnagar: WagonR, speeding, collided with a roadways bus, 4 killed by constable Samant
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई। यहां मुजफ्फरनगर से मेरठ जा रही सोहराब गेट डिपो की बस से मंसूरपुर के निकट विपरीत दिशा से आ रही वैगरआर कार की टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही वैगनआर के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। बताया गया कि रोड़वेज में सवार कई यात्री भी घायल हुए हैं। हालांकि पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है।

बताया गया कि हादसा सुबह पौने नौ बजे हुआ। वैगरआर में पांच लोग सवार थे। जिनमें से तीन की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक को जिला चिकित्सालय में मृत घोषित कर दिया गया। एक की हालत गंभीर है।

मृतकों में यूपी पुलिस का सिपाही भी शामिल
बताया गया कि आधार कार्ड के आधार पर एक मृतक की शिनाख्त यूपी पुलिस के सिपाही कुलदीप मिश्रा के रूप में हुई है। सिपाही उत्तराखंड के गांव थाल का रहने वाला था। गाड़ी पर पुलिस का निशान बना हुआ है।

इनकी हुई पहचान
उत्तरकाशी निवासी कुलदीप प्रसाद मिश्रा पुत्र विशाल मिश्रा, मोदीनगर की नेहरू कॉलोनी निवासी मनीष सिंघल पुत्र हरीश सिंघल, देवेंद्र पुत्र शिवपाल टीपीनगर मेरठ, रक्षा संपदा कार्यालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर दिनेश यादव की मौत हुई है, जबकि मेरठ के परीक्षितगढ़ निवासी अमन गौतम पुत्र हीरालाल गौतम गंभीर घायल है, जिसका मेरठ में उपचार चल रहा है।

बुजुर्ग को बचाने के दौरान हुआ हादसा

एनएच-58 पर देवराना रिसोर्ट के समीप यह हादसा हुआ है। हाईवे पर पार कर रहे एक व्यक्ति को बचाने के दौरान कार सोहराब गेट डिपो की रोडवेज से बस से टकरा गई।