प्यार में पागल शख्स ने अपनी मौसी से की शादी, फंसा ऐसा पेंच अब दौड़ रही पत्नी

बिहार से मानवीय रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. किस्सा प्रेम-प्रसंग और दिल्लगी से जुड़ा है जिसमें एक युवक-युवती के सिर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ

A man madly in love married his aunt, such a screw is trapped, now the wife is running
A man madly in love married his aunt, such a screw is trapped, now the wife is running
इस खबर को शेयर करें

पटना. बिहार से मानवीय रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. किस्सा प्रेम-प्रसंग और दिल्लगी से जुड़ा है जिसमें एक युवक-युवती के सिर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ कि दोनों ने रिश्ते की दीवार लांघ ली. युवक ने अपनी मौसी से प्यार किया और शादी कर उसे अपनी पत्नी बना लिया. शादी के तीन साल बाद तक तो सब सही रहा लेकिन अब मामला पुलिस और कोर्ट तक जा पहुंचा है.

बिहार की ये अनोखी लव स्टोरी पटना की है जहां शादी करने के तीन साल बाद अपनी मौसी (चाची की बहन) को पत्नी बनाने वाला शख्स पत्नी मानने और साथ रखने से अब इंकार कर रहा है. पीड़ित महिला अपने पति का जीवन भर साथ निभाने और साथ रहने के लिए महिला थाने में शिकायत कर रही है, साथ ही न्याय की गुहार लगा रही है. नालंदा जिला के नगरनौसा थाना क्षेत्र के रहने वाली पीड़िता पूजा के अनुसार 27 अप्रैल 2019 को सूर्यजीत से हिलसा सूर्य मंदिर तालाब में उसने शादी की थी, उसके बाद हिलसा कोर्ट में जाकर नोटरी से भी दोनों ने शादी की थी.

उस दौरान बृजनंदन बिंद, अरुण कुमार, अशोक, रंजीत शादी के गवाह रहे थे, लेकिन आज जब पति रखने को तैयार नहीं है तो हमारा कोई साथ नहीं दे रहा है. महिला थाने में पहुंचकर पूजा ने न्याय की गुहार लगाई है. दरअसल राजधानी पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के बेलदारीचक निवासी सुरजीत कुमार पिता उत्तम कुमार ने 2019 में अपनी प्रेमिका से शादी की और तीन साल के बाद पत्नी को घर में रखने से इंकार कर रहा है. पीड़ित महिला ने इस संदर्भ में महिला थाना में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. मीडिया से बातचीत करते हुए पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही पति मारपीट करने लगा. मैं जब बेलदारीचक स्थित अपने ससुराल गई तो वो मुझे नहीं रखना चाहे. मेरे ससुराल वाले और मेरे पति मिलकर मुझे मारते पीटते हैं और जब भी मैं वहां जाती हूं तो मेरा ससुर और मेरा पति मिलकर मुझे वहां से मारपीट करता है और मुझे घर से भगा देता है.

पीड़िता ने रो-रोकर बताया कि शादी करने के 3 साल बाद तक पति सहित परिवार के लोग मेरे साथ ठीक से रहे थे लेकिन इसके बाद वो चाहते हैं कि मेरे पति का दूसरी शादी करवाएं. इस मामले में पति का भी कोई रिस्पांस नहीं है. वह भी बोल रहा कि मुझे तुम्हें नहीं रखना है और ना ही साथ निभाना है.