मुजफ्फरनगर में बारिश के बीच बिजली घर में लगी भयंकर आग, मच गई खलबली

A massive fire broke out in the power house amid rain in Muzaffarnagar, created panic
A massive fire broke out in the power house amid rain in Muzaffarnagar, created panic
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शहर के शामली रोड स्थित एक बिजली घर में रविवार की सुबह अचानक की भयंकर आग लग गई। जहां आग लगी वहीं पास घनी आबादी होने के कारण पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने अल सुबह ही कई घरों को सुरक्षा के मध्य नजर खाली कराया। इस आग के कारण लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

रविवार की सुबह मुजफ्फरनगर शहर के शामली रोड स्थित बिजली घर में अचानक ही फॉल्ट हुआ और इसके बाद भयंकर आग लग गई। बिजली घर में आग लगने के कारण बारिश के बीच ही उसके आसपास की बस्ती में अफरा-तफरी का माहोल बन गया था। आग लगने की सूचना पर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत एवं एसडीएम सदर परमानंद झां फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास की बस्ती के मकानों को खाली कराने का काम किया गया।

पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत में बताया कि शामली रोड पुलिस चौकी के पास स्थित बिजली घर में आग में अचानक विकराल रुप धारण कर लिया। स्थानीय लोगों ने सुबह करीब 4:15 बजे फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी थी, इसके साथ ही पुलिस को भी सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना मिलने के तुरंत बाद ही दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरु कर दिया था। आसपास के जनपदों से भी फायर टेंडर मना करा बुझाने का काम किया गया।