एक पत्नी की आपबीती: पति उसके सामने कई गर्लफ्रेंड को कर चुका है प्रेग्नेंट

इस खबर को शेयर करें

Relationship Tips: दुनिया में शायद ही कोई ऐसी महिला होगी, जो अपने पति को दूसरी औरत के साथ बांटना चाहेगी. लेकिन एक महिला ने न केवल अपने पति को कई सारी गर्लफ्रेंड (Polygamy) बनाने की इजाजत दी बल्कि उसे इस बात का भी गर्व होता है कि उसका पति अब तक कई गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट (Pregnant) कर चुका है.

शादी को हो चुके हैं 12 साल
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर @CliqueBaitt के नाम से चर्चित महिला मॉडल ने अपनी स्टोरी टिकटॉक पर शेयर की है. मॉडल का कहना है कि उसकी शादी को 12 साल हो गए हैं. इतनी लंबी शादी होने के बावजूद वह मां नहीं बन सकी है, जिसका उसे कभी-कभी अफसोस होता है. हालांकि इसके बावजूद पति-पति दोनों खुश रहते हैं.

पति ने बना रखी हैं कई गर्लफ्रेंड
मॉडल ने इस खुशी का राज बताते हुए कहा कि पति को गर्लफ्रेंड (Girlfriend) बनाने का शौक है. पति की कई सारी गर्लफ्रेंड अक्सर उनके घर पर आती रहती हैं. वह उन सबके लिए डिनर तैयार करती है और फिर रात में वे एंज्वॉय करते हैं. उन सबके साथ उसकी अच्छी ट्यूनिंग बन गई है. संबंधों में इस खुलेपन की वजह से कपल के बीच बांडिंग अब पहले से और ज्यादा मजबूत हो गई है.

कई गर्लफ्रेंड को कर चुका है प्रेग्नेंट
महिला का कहना है कि उसे फर्टिलिटी की दिक्कत है, जिसके चलते वह गर्भ धारण नहीं कर पाई है. हालांकि उसका पति एक ग्रेट पर्सन है. वह अब तक कई गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट (Pregnant) कर चुका है. उसका पति ये सब बातें उसे बताता है तो उसका चेहरा खुशी से दमकता है. उसे खुश देखकर उसे भी बहुत खुशी होती है. आखिरकार एक मर्द को ऐसा ही होना चाहिए.

लोग दे रहे तरह-तरह के रिएक्शन
मॉडल के वीडियो पर अब लोग तरह-तरह के दिलचस्प रिएक्शन दे रहे हैं. एक लेडी ने वीडियो पर रिप्लाई देते हुए कहा कि उसका पति भी थका-थका सा और उदास रहता है. लगता है कि उसके लिए भी गर्लफ्रेंड का इंतजाम करना पड़ेगा. जिससे वह खुश रह सके.

एक दूसरी यूजर ने लिखा कि वह अपने पति को कभी भी दूसरी लड़कियों से साझा नहीं करने देगी. वह उसे गर्लफ्रेंड (Girlfriend) बनाने की इजाजत भी नहीं देगी. आखिरकार पति-पति का रिश्ता किसी के साथ बांटने के लिए थोड़े ही होता है.