चलती बस में महिला को आई उलटी; खिड़की से निकाला सिर, धड़ से हुआ अलग

A woman vomited in a moving bus; her head came out of the window and got separated from the torso
A woman vomited in a moving bus; her head came out of the window and got separated from the torso
इस खबर को शेयर करें

गया: चलती बस की खिड़की से उलटी के लिए सिर निकलना महिला के लिए मौत का सबब बन गया। और सिर धड़ से अलग हो गया। गया जिले में यात्री बस में सफर कर रही महिला बोमेटिंग (उलटी) के लिए सिर खिड़की से बाहर निकाला उसका सिर धड़ से अलग हो गया। घटना बुधवार की दोपहर पंचानपुर चौक के पास घटी। महिला का सिर सामने से आ रहा भारी वाहन से टकरा गया और मौके पर उसकी मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान अरवल जिले के ओझा बिगहा निवासी रामरूप महतो की 48 वर्षीय पत्नी सुमिन्ता देवी के रूप में हुई।

इलाज कराने गया जा रही थी महिला जानकारी के अनुसार गोह से गया की तरफ जा रही यात्री बस में महिला सवार थी। बस जैसे ही पंचानपुर बाजार पहुंची महिला यात्री को बोमेटिंग आई। महिला ने खिड़की से सिर बाहर निकाला। इसी क्रम में गया की ओर से आ रहा भारी वाहन ने महिला के सिर में जोरदार टक्कर मार दी। महिला का खून से लथपथ शरीर और सिर से अलग धड़ यात्रियों में हो हल्ला मच गया। बस पर सवार यात्री नीचे उतर गए।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम और पंचानपुर थाने की पुलिस ने कड़ी मशक्कत से महिला के शरीर को बस से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। सुमिन्ता अपनी छोटी बहन और बहन के बेटे के साथ गया चिकित्सक के पास इलाज के लिए जा रही थी। इसी बीच वह दर्दनाक हादसे की शिकार हो गई।

वहीं शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के गुलबिया चक के पास दो बाइक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक गुलबिया चक के रहने बाले 17 वर्षीय युवक राका है। मगध मेडिकल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

मेडिकल थानाध्यक्ष ने बताया कि दो मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर में युवक जान गवां बैठा। दूसरी घटना चंदौती थाना क्षेत्र में हुई। एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से छोटकी नवादा के रहने वाले लक्षण कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।