काले चश्मे वाली औरत ने पलक झपकते गायब किया 10 लाख का गहना, दुकानदार को नहीं लगी भनक

A woman with dark glasses made a jewel worth 10 lakhs disappear in the blink of an eye, the shopkeeper was not aware
A woman with dark glasses made a jewel worth 10 lakhs disappear in the blink of an eye, the shopkeeper was not aware
इस खबर को शेयर करें

चोरी करने वाले के शक्ल पर ऐसा कुछ नहीं लिखा होता कि वह चोर है लेकिन जब असलियत बाहर आती है तो लोग हक्के-बक्के जरूर रह जाते हैं. चोरी करते वक्त बड़ी ही शातिरना अंदाज में अपने अक्ल का प्रयोग करता है, लेकिन आज के दौर में पहले के मुकाबले चोरों को पकड़ पाना थोड़ा मुमकिन हो गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि वह सीसीटीवी फुटेज में आसानी से पकड़ में आ जाते हैं और फिर जल्द से जल्द चोर की तलाश कर ली जाती है. सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसने सबके होश उड़ा दिए. यह मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है, जहां पर एक महिला ने ऐसे ही घटना को अंजाम दिया.

काला चश्मा पहनकर महिला ने लोगों के उड़ा होश
ट्विटर पर समीर अब्बास नाम के यूजर द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें अंदाजन 10 लाख रुपये मूल्य के सोने के हार की चोरी करने वाली एक महिला का फुटेज सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद हजारों-लाखों यूजर्स हैरान रह गए. काला चश्मा पहनकर ज्वेलरी की शॉप पर आई महिला पर किसी ने भी शक नहीं किया और फिर वह एकसेट को अपनी साड़ी में छिपाकर ले गई. सबसे हैरानी वाली बात तो यह है कि यह चौंकाने वाला मामला महिला ने दुकानदार के आंखों के सामने किया. दुकान के सीसीटीवी कैमरे में साड़ी पहने एक बुजुर्ग महिला गहने छिपाते हुए कैद हो गई. यह घटना 17 नवंबर को हुई थी.

आंख के सामने से गायब कर दिया 10 लाख का गहना
महिला ने असली ग्राहक होने का झांसा देकर यूपी के गोरखपुर के एक शोरूम में घुसी. अन्य ग्राहकों की तरह वह भी अंदर जाती है और दुकान के काउंटर के सामने बैठ जाती है. जल्द ही, सेल्सपर्सन ने उसके डिमांड पर उसे हार दिखाना शुरू करता है. वह सोने की हारों को देखते हुए कुछ पसंद न आने का नाटक करती है जब तक कि वह अपनी साड़ी के नीचे एक पूरा बक्सा छिपा नहीं लेती.इसके बाद काले चश्मे वाली औरत ने काउंटर पर रखे हारों में दिलचस्पी न होने का नाटक करती है और फिर खड़ी होकर वहां से निकल जाती है. शोरूम में बिजी दुकानदारों को चोरी करने वाली महिला पर शक नहीं हुआ. कर्मचारियों को ज्वेलरी के गायब डिब्बे की भनक तक नहीं लगी और महिला भाग निकलने में सफल हुई.