राजस्थान में जीत के लिए आम आदमी पार्टी ने शुरू की तैयारी, बनाई गई यह रणनीति

दिल्ली और पंजाब की जीत से उत्साहित आम आदमी पार्टी राजस्थान की टीम ने लक्ष्य 800 सभाओं के तहत सभी जिलों को प्रत्येक विधानसभा में 10 से 25 मई के दौरान चार-चार जन सभाएं करने के निर्देश प्रदान किए थे.

Aam Aadmi Party started preparations for victory in Rajasthan, this strategy was made
Aam Aadmi Party started preparations for victory in Rajasthan, this strategy was made
इस खबर को शेयर करें

Kapasan: दिल्ली और पंजाब की जीत से उत्साहित आम आदमी पार्टी राजस्थान की टीम ने लक्ष्य 800 सभाओं के तहत सभी जिलों को प्रत्येक विधानसभा में 10 से 25 मई के दौरान चार-चार जन सभाएं करने के निर्देश प्रदान किए थे. प्रदेश स्तर से पार्टी से प्राप्त निर्देशों की अनुपालना में चित्तौड़गढ़ जिले में रविवार को कपासन विधानसभा से सभाओं का आरम्भ छापरी पंचायत के गांव मोड़ा खेड़ा से किया गया.

सभा में मुख्य अतिथि और मुख्य वक्ता आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर और जिलाध्यक्ष अभियंता अनिल सुखवाल थे. कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि अनिल कुमार चंदेल, कपासन थे कार्यक्रम की अध्यक्षता और संचालन जगदीश जाट मोड़ा का खेड़ा ने किया. अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि दिल्ली, पंजाब के बाद राजस्थान की जनता आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना लगभग तय कर चुकी है.

अभियंता ने कहा कि आम आदमी पार्टी भारत ही नहीं बल्कि विश्व की पहली ऐसी पार्टी है, जिसमें पांच कार्यकर्ता और आम आदमी मिलकर सरकार बनाते हैं. हमारी पार्टी में दल्ले-दलालों के लिए कोई जगह नहीं है. कांग्रेस, बीजेपी से जो अच्छे लोग पार्टी में आ रहे हैं हम उन्हें गले लगा रहे हैं, आम आदमी पार्टी की सरकार जितने के बाद सभी के लिए बिना भेदभाव किए, संविधान की अक्षरशः पालना करते हुए काम करेगी.

अभियंता ने अशोक गहलोत के लिए कहा कि मैं व्यक्तिगत तौर पर गहलोत साहब का सम्मान करता हूं, लेकिन उन्होंने पच्चास यूनिट बिजली फ्री की घोषणा के बाद राजस्थान की जनता को आठ-आठ घंटों की बिजली कटौती किया जाना कांग्रेस सरकार की विफलता का सबूत है. बिजली फ्री के बाद भी चौइस घंटे बिजली देना और विभाग को मुनाफे में ले जाना यह एक जादू है और यह जादू सिर्फ आम आदमी पार्टी को आता है. कोई नकल करने से पहले अपनी नियत भी साफ कर लें. सभा में उपस्थित सौ से अधिक महिलाओं और ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी को इस बार सरकार बनाने के लिए भरपूर सहयोग प्रदान करने का एक सूर में आश्वस्त किया.